कर्नाटक में सरकार का गठन हो जाने के बाद शुरू होगा नया मिशन: कैलाश विजयवर्गीय

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राजनीति क्रिकेट के खेल की तरह है. बॉलर तो अपनी बॉल डालता ही है, लेकिन कई बार बल्लेबाज हिट विकेट भी आउट हो जाता है.

Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 5:54 PM IST
कर्नाटक में सरकार का गठन हो जाने के बाद शुरू होगा नया मिशन: कैलाश विजयवर्गीय
बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय।
Dinesh Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 28, 2019, 5:54 PM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को जयपुर में कहा कि राजनीति क्रिकेट के खेल की तरह है. बॉलर तो अपनी बॉल डालता ही है, लेकिन कई बार बल्लेबाज हिट विकेट भी आउट हो जाता है. कांग्रेस लगातार हिट विकेट हो रही है.

कर्नाटक में भी सरकार गिराने में बीजेपी की भूमिका नहीं
विजयवर्गीय ने राजस्थान और मध्य प्रदेश के राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करते हुए यह बात कही. रविवार को निजी प्रवास पर जयपुर आए विजयवर्गीय ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार हिट विकेट हो रही है. कर्नाटक के बाद राजस्थान और मध्यप्रदेश में सरकार गिराने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कर्नाटक में सरकार का गठन हो जाने के बाद नया मिशन शुरू होगा. हालांकि कैलाश विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि सरकार गिराने की बीजेपी की मंशा नहीं है और कर्नाटक में भी सरकार गिरने में उसकी भूमिका नहीं है.

कांग्रेस में अनिश्चितता और नेतृत्व के प्रति अविश्वास का माहौल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अनिश्चितता और नेतृत्व के प्रति अविश्वास का माहौल है. गुटबाजी जैसी स्थितियों के चलते कांग्रेस विधायक खुद मोदी के नेतृत्व को पसंद कर रहे हैं. उसके बाद विजयवर्गीय ने बीजेपी कार्यालय में मन की बात सुनी. इस दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद थे.

गहलोत सरकार और केंद्र के बीच बढ़ा टकराव

जयपुर में तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर गिरफ्तार
First published: July 28, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...