• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • MLA राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों के बाद BSP में गरमाई सियासत, दूसरे विधायकों ने किया खंडन

MLA राजेंद्र गुढ़ा के आरोपों के बाद BSP में गरमाई सियासत, दूसरे विधायकों ने किया खंडन

विधायक राजेन्द्र गुढ़ा। फाइल फोटो।

विधायक राजेन्द्र गुढ़ा। फाइल फोटो।

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा की ओर से पैसे के बदले टिकट मिलने के दिए गए बयान के बाद पार्टी में अंदरुनी सियासत गरमा गई है. विधायक गुढ़ा के बयान के बाद बसपा के अन्य विधायकों ने इसका खंडन किया है.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा की ओर से पैसे के बदले टिकट मिलने के दिए गए बयान के बाद पार्टी में अंदरुनी सियासत गरमा गई है. विधायक गुढ़ा के बयान के बाद बसपा के अन्य विधायकों ने इसका खंडन किया है. बसपा विधायकों का कहना है कि पार्टी में योग्यता के आधार पर टिकट मिलता है.

बसपा विधायक बोले उनकी वो जानें
बसपा के झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने गुरुवार को बयान देते हुए कहा था कि ''हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसा दे देता है तो पहले वाले का टिकट कट जाता है और दूसरे को मिल जाता है.'' गुढ़ा के इस बयान के बाद बसपा विधायक जोगेंद्र सिंह ने कहा कि राजेन्द्र गुढ़ा ने जो बयान दिया है उनकी वो ही जानें. मैंने कोई पैसा नहीं दिया. वहीं बसपा के दूसरे विधायक वाजिब अली ने कहा कि पार्टी में योग्यता के आधार पर टिकट मिलते हैं. बकौल अली उन्होंने टिकट के लिए कोई पैसा नहीं दिया है.

पहले भी चर्चाओं में रह चुके हैं विधायक गुढ़ा
उल्लेखनीय है कि बसपा विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने गुरुवार को विधानसभा में राष्ट्रमंडलीय संसदीय़ संघ की राजस्थान शाखा की ओर से आयोजित सेमिनार के दौरान एक सवाल पूछते हुए यह बयान दिया था. इस पर सत्र के वक्ता तो कुछ जवाब नहीं दे पाए, लेकिन डाइस पर बैठे उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि इसका जबाव तो मायावती ही दे सकती है. गुढ़ा पिछली गहलोत सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. अपनी आक्रामक कार्यप्रणाली और बेबाक बयानों के कारण गुढ़ा कई बार चर्चाओं में रह चुके हैं.

सीपीए कांफ्रेंस: प्रो. जोया हसन के बयान पर उपजा विवाद 

पं.दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का रखरखाव करेगी गहलोत सरकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज