जयपुर में JDA चौराहे पर फिर कार ने उड़ाया स्कूटी को, हवा में उछला चालक

राजधानी जयपुर में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है. शहर के जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर जेडीए चौराहे पर तीन दिन पहले हुए दर्दनाक हादसे के बाद शुक्रवार को सुबह एक बार फिर तेज रफ्तार में जा रही एक कार ने स्कूटी सवार को उड़ा दिया.

News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 1:13 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 1:13 PM IST
राजधानी जयपुर में रफ्तार का कहर थम नहीं रहा है. शहर के जवाहरलाल नेहरू मार्ग पर जेडीए चौराहे पर तीन दिन पहले हुए दर्दनाक हादसे के बाद शुक्रवार को सुबह एक बार फिर तेज रफ्तार में जा रही एक कार ने स्कूटी सवार को उड़ा दिया. हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप घायल हो गया. उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रौंगटे खड़े कर देने वाला यह दर्दनाक हादसा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

सुबह हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 6.30 बजे जेडीए चौराहे पर हुआ. उस समय एक स्कूटी सवार राजस्थान यूनिवर्सिटी से रामनिवास गार्डन की तरफ जा रहा था. इस दौरान जैसे ही वह चौराहे पर पहुंचा उसी समय रामबाग से राजापार्क की तरफ तेज गति से जा रही कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि स्कूटी सवार हवा में उछला और चार बार तेजी से हवा ही घूमते हुए फुटपाथ से जा टकराया. हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. घायल को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया. वहां ट्रोमा यूनिट में उसका इलाज चल रहा है.

तीन दिन पहले इसी चौराहे पर हुआ था हादसा

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले मंगलवार को इसी चौराहे पर एक कार ने रेड लाइट पर खड़े वाहनों को जबर्दस्त टक्कर मार दी थी. हादसे में दो सगे भाइयों की मौत और पांच अन्‍य लोग घायल हो गए. इस हादसे में भी टक्कर के बाद मृतक और घायल हवा में उछल गए थे और काफी दूर जाकर गिरे थे.

जयपुर में बेकाबू कार हुई कार, सगे भाइयों की मौत

डॉक्टर साक्षी आत्महत्या केस, सीनियर्स पर प्रताड़ना का आरोप
First published: July 19, 2019, 11:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...