Home /News /rajasthan /

aimim chief asaduddin owaisi says we are not b team of bjp we work for poor will contest rajasthan assembly poll 2023

राजस्थान में ओवैसी बोले - AIMIM बीजेपी की बी टीम नहीं, आरोप गलत है; हम तो...

AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने जयपुर में कहा कि  उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी.

AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने जयपुर में कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी.

AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी बुधवार को जयपुर पहुंचे. न्यूज़18 से एक्सक्लुसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी. AIMIM चीफ ने कहा कि हम बीजेपी की B टीम नहीं है. हम मज़लूमों के हक की आवाज़ उठाते हैं. चैत्र नवरात्रि के पहले दिन करौली में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा, "करौली की घटना सरकार की विफलता है. बीजेपी वोटों के धुर्वीकरण के लिए ये सब कर रही है. पूर्व की घटनाओं से राजस्थान सरकार ने सबक हासिल नहीं किया. मुस्लिम समुदाय को जानबूझकर कर टारगेट किया गया.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल और सांसद असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को राजधानी जयपुर पहुंचे. राजधानी जयपुर में प्रदेश भर से आए मुस्लिम बुद्धिजीवियों से चर्चा की. अपनी जयपुर यात्रा के दौरान एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव मजबूती से लड़ेगी. चैत्र नवरात्रि के पहले दिन हिंदू संगठनों की ओर से निकाली गई बाइक रैली पर हुए पथराव पर प्रतिक्रिया देते हुए ओवैसी ने कहा कि करौली की घटना सरकार की विफलता है. बीजेपी वोटों के धुर्वीकरण के लिए ये सब कर रही है. पूर्व की घटनाओं से राजस्थान सरकार ने सबक हासिल नहीं किया. मुस्लिम समुदाय को जानबूझकर कर टारगेट किया गया.

ओवैसी ने कहा राजस्थान में हमारी पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. युवाओं में हमारी पार्टी को लेकर काफी जोशो-खरोश है. हम जरूरत पड़ने पर राजस्थान में पिछड़े दलित और हमारे से समान विचारधारा रखने वाले लोगों से गठबंधन करने की कोशिश भी करेंगे. हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी कि पार्टी को राजस्थान में मजबूत किया जाए और अकलियत के लोगों की आवाज को बुलंद किया जाए. ओवैसी ने कहा कि हमारे ऊपर भाजपा की बी टीम होने का इल्जाम लगाया जाता है लेकिन ये इल्ज़ाम सरासर गलत है. हम भाजपा की B टीम नहीं है. हम पिछड़े और परेशान मुसलमान की आवाज उठाते हैं, इससे हमें कोई नहीं रोक सकता.

राजस्थान में अशोक गहलोत की गांधीवादी विचारधारा को लेकर भी उन्होंने सवालिया निशान लगाया. राजस्थान की कमियां गिनाते हुए कहा कि किसी भी गांधीवादी विचारधारा वाले इंसान के राज में ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर गहलोत सरकार न्याय के पक्ष में है तो हम मांग करते हैं कि हिंसा में जिसको भी नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई की जाए.

Tags: Asaduddin owaisi, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर