लाइव टीवी

Alert: जयपुर में बदमाशों की फिर एंट्री, शंकरा रेजीडेंसी से पकड़े 7 शातिर, हथियार बरामद

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 7:24 PM IST
Alert: जयपुर में बदमाशों की फिर एंट्री, शंकरा रेजीडेंसी से पकड़े 7 शातिर, हथियार बरामद
पुलिस ने लोगों को हिदायत दी है कि अपने आसपास रहने वाले लोंगों की जानकारी रखें. यह बेहद आवश्यक है. खासकर मल्टीस्टोरी इमारतों में रहने वाले ज्यादा सावधानी बरतें. Photo: News18 Rajasthan.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक बार फिर बदमाशों की एंट्री (Entry of miscreants) हो गई है. जयपुर के 5 थाना पुलिस ने रविवार को बगरू थाना इलाके (Bagru police station area) के शंकरा रेजीडेंसी (Shankara Residency) में स्थित शिव शक्ति अपार्टमेंट (Shiv Shakti) में सर्च अभियान चलाकर 7 बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया है.

  • Share this:
जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) में एक बार फिर बदमाशों की एंट्री (Entry of miscreants) हो गई है. जयपुर के 5 थाना पुलिस ने रविवार को बगरू थाना इलाके (Bagru police station area) के शंकरा रेजीडेंसी (Shankara Residency) में स्थित शिव शक्ति अपार्टमेंट (Shiv Shakti) में सर्च अभियान चलाकर 7 बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया है.  पुलिस को उनके पास एक लोडेड पिस्टल और कारतूस (Loaded pistol and cartridge) भी बरामद हुए हैं. ये सभी आदतन अपराधी (Habitual criminal) हैं और जयपुर में लूट के लिए एटीएम को सर्च (Search) कर रहे थे. दो बदमाश पुलिस को देखकर रेजिडेंसी से भाग छूटे.

आसपास के लोगों को भनक तक नहीं थी
डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि पुलिस को सर्चिंग के दौरान उनके पास से एटीएम मशीन तोड़ने और उखाड़ने के कई उपकरण भी मिले हैं. पुलिस ने उनके पास से एक कार भी जब्त की है. इसका उपयोग ये एटीएम लूटने में करने वाले थे. पकड़े गए सभी बदमाश जयपुर ग्रामीण, कोटपूतली, झुंझुनूं और सीकर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस की दबिश के बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के इन फ्लैट्स में रहने वाले लोगों को पता चला की इतने शातिर बदमाश उनकी बिल्डिंग में रह रहे थे. बदमाशों के पास से फर्जी आईडी कार्ड
भी बरामद हुए हैं. बदमाशों ने पुलिस बगरू थाने में गहनता से पूछताछ कर रही है.

फ्लैट्स से पहले भी पकड़े जा चुके हैं बदमाश
उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले भी पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ इस इलाके की बिल्डिंगों में सर्च अभियान चलाकर बदमाशों को पकड़ा था. वे भी इसी इलाके में स्थित फ्लैट्स में लग्जरी लाइफ स्टाइल के साथ रह रहे थे. वहां बदमाशों ने फिरौती के लिए अपहरण कर लाए गए दो लोगों को बंधक बना रखा था. बदमाश उनको दिल दहला देने वाली यातनाएं दे रहे थे. इतना कुछ होने के
बावजूद वहां रहने वाले लोगों को कतई अहसास नहीं हुआ था कि उनके ईदगिर्द कुख्यात बदमाश रह रहे हैं. बाद में पुलिस ने कई मल्टी स्टोरी इमारतों के फ्लैटों में सर्च अभियान चलाया था.
Loading...

बीकानेर में दर्दनाक हादसा: बेकाबू कार ने 4 लोगों को कुचला, चारों की मौत

जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी की बेरहमी से पिटाई, VIDEO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...