Home /News /rajasthan /

नए मंत्रियों को सचिवालय में कमरों का किया आवंटन, कई मंत्री पहुंचे सचिवालय

नए मंत्रियों को सचिवालय में कमरों का किया आवंटन, कई मंत्री पहुंचे सचिवालय

सचिवालय। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सचिवालय। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश की गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल के गठन के तत्काल बाद अधिकांश मंत्रियों को सचिवालय में कमरे आवंटित कर दिए गए हैं. मंत्रियों के विभागों का बंटवारा एक-दो दिन में पार्टी आलाकमान से चर्चा के बाद होगा.

प्रदेश की गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल के गठन के तत्काल बाद अधिकांश मंत्रियों को सचिवालय में कमरे आवंटित कर दिए गए हैं. मंत्रियों के विभागों का बंटवारा एक-दो दिन में पार्टी आलाकमान से चर्चा के बाद होगा. सचिवालय में कमरों का आवंटन होने के बाद कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और उदयलाल आंजना समेत राज्यमंत्री सालेह मोहम्मद, भजनलाल जाटव, सुभाष गर्ग और सुखराम विश्नोई सचिवालय पहुंचे.

सचिवालय के मुख्य भवन में फिलहाल केवल चार कैबिनेट मंत्रियों को कमरे आवंटित गए हैं. शेष अधिकांश मंत्रियों को मंत्रालय भवन में कमरे दिए गए हैं. मुख्य भवन में डॉ. बीडी कल्ला को कमरा नंबर 2114, शांति धारीवाल को कमरा नंबर 4103, परसादीलाल मीणा को 2121 और प्रमोद जैन भाया को कमरा नंबर 2119 आवंटित किया गया है.

यह भी पढ़ें:  मंत्रिमंडल का राहुल मॉडल: नए चेहरों को लाया जाएगा आगे, कुछ वरिष्ठों को दिया जाएगा आराम

इन मंत्रियों को मंत्रालय भवन में दिए गए हैं कमरे
मंत्रालय भवन में कैबिनेट मंत्री रघु शर्मा को कमरा नंबर 6116, उदयलाल आंजना को 6109 और सालेह मोहम्मद को कमरा नंबर 6322 आवंटित किया गया है. वहीं राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को कमरा नंबर 6203, ममता भूपेश को 6206, सुखराम विश्नोई को 6006, भंवर सिंह भाटी को 6310, अर्जुन बामनिया को 6306, अशोक चांदना को 6106, टीकाराम जूली को 6021, भजनलाल जाटव को 6122, राजेन्द्र यादव को 6210 और सुभाष गर्ग को 6316 नंबर कमरा दिया गया है.

Tags: Ashok gehlot, Congress, Jaipur news, Rahul gandhi, Rajasthan news, Sachin pilot

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर