अलवर में दलित महिला से गैंगरेप पर गरमाई सियासत, भीम आर्मी ने बुलाया जयपुर बंद

बुधवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने भी जयपुर बंद का ऐलान कर दिया है. चंद्रशेखर ने बंद को सफल बनाने के लिए राजस्थान में अपना डेरा डाल दिया है.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 10:56 PM IST
अलवर में दलित महिला से गैंगरेप पर गरमाई सियासत, भीम आर्मी ने बुलाया जयपुर बंद
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते चंद्रशेखर
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 10:56 PM IST
राजस्थान के अलवर जिले में पति के सामने एक विवाहिता से गैंगरेप करने और वीडियो वायरल करने की घटना के बाद अब सियासत भी गरमा गई है. अलवर और जयपुर में राजनैतिक पार्टियों और सामाजिक संगठनों की ओर से धरना प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं. बुधवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने भी जयपुर बंद का ऐलान कर दिया है. चंद्रशेखर ने बंद को सफल बनाने के लिए राजस्थान में अपना डेरा डाल दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, भीम आर्मी ने 10 मई को 'जयपुर बंद' बुलाया है. भीम आर्मी की तरह से कहा गया है कि थाना गाज़ी, अलवर सामूहिक रेप कांड में आगामी 10 मई को जयपुर में जयपुर बंद आंदोलन किया जाएगा. भीम आर्मी ने बंद को सफल बनाने के लिए इसमें सर्व जाति, धर्म समाज के लोगों से भाग लेने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने रास्ता रोका, सुनसान जगह लेकर गए, गैंगरेप किया और VIDEO वायरल कर दिया

भीम आर्मी के मुताबिक, अलवर प्रशासन को गैंगरेप के दोषियों की गिरफ्तारी के लिए बुधवार दोपहर 12:00 बजे तक का समय दिया गया था लेकिन प्रशासन इसमें असफल रहा. इसके बाद यह निर्णय लिया गया कि गुरुवार दिनांक 9 मई तक सभी दोषियों की गिरफ़्तारी समेत दोनों पीड़ितों को सरकारी नौकरी, 50 लाख मुआवज़ा और CBI जांच की मांग रखी गई है, ये मांग अगर पूरी नहीं होती है तो 10 मई को जयपुर राजधानी को बंद किया जाएगा.

गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी इलाके में एक दलित विवाहिता से किए गए गैंग रेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था. शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की 14 टीमें जुटी हुई हैं. वहीं बीजेपी ने इस घटना के बाद प्रदेश में कानून व्यवस्था समाप्त होने की बात कहते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा तक मांग लिया है.

यह भी पढ़ें- दोषियों को मिले फांसी की सज़ा, बोली अलवर गैंगरेप की पीड़िता

बता दें, पीड़ि‍ता ने पहली बात इस मामले पर अपनी बात रखी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी फोन कर धमकी दे रहे हैं. उन्‍होंने बताया कि जान से मारने तक की धमकी दी जा रही है. हालांकि, इतना सब गुजरने के बाद भी पीड़िता ने हिम्मत नहीं हारी है और अब दोषियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही है. पीड़िता ने कहा है कि दोषियों को फांसी की सजा होनी चाहिए, जिससे ऐसी दरिंदगी किसी और महिला के साथ करने से पहले ऐसे लोग सौ बार सोचें.
Loading...

ये भी पढ़ें--

पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में किया IPL का जिक्र, राजीव गांधी पर लगाया नया आरोप

Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

शीला दीक्षित के रोड शो में बोलीं प्रियंका गांधी, भाषण दूं या दिल की बात करूं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करता हूं: अरविंद केजरीवाल

राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
First published: May 8, 2019, 10:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...