अलवर गैंगरेप: जयपुर में सड़कों पर उतरी बीजेपी, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

अलवर गैंगरेप केस के विरोध में भारतीय जतना पार्टी की ओर से रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया गया.

News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 3:02 PM IST
अलवर गैंगरेप: जयपुर में सड़कों पर उतरी बीजेपी, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन
बीजेपी प्रदेश मुख्यालय, जयपुर.
News18Hindi
Updated: May 12, 2019, 3:02 PM IST
अलवर गैंगरेप केस के विरोध में भारतीय जतना पार्टी की ओर से रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में विरोध प्रदर्शन किया. जयपुर में हुए इस प्रदर्शन में पार्टी के दिग्गज नेता शामिल हुए. पार्टी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और कई विधायक भी इस प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे और बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय से राज्यपाल के निवास यानी राजभवन तक इस विरोध प्रदर्शन में जमकर नारेबाजी भी हुई. राजभवन पहुंचने पर पार्टी की ओर से प्रदेश में दलित और महिलाओं खासतौर पर दलित महिलाओं पर कांग्रेस शासनकाल में बढ़ रहे अपराधाें को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया.

बता दें कि अलवर में युवती के साथ गैंगरेप की घटना के बाद सामने आई पुलिस विभाग की लापरवाही के बाद जिले में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी अब आईपीएस पारिस देशमुख को दी गई है. चुनाव आयोग से सहमति मिलने के बाद पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से देशमुख की नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- Alwar Gangrape: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कबूलनामे में कहा- हां, गलती हो गई

अलवर के पूर्व एसपी राजीव पचार को थानागाजी गैंगरेप मामले में लापरवाही के चलते मंगलवार को पद से हटाते हुए एपीओ कर दिया गया था. इससेपहले जिले के थानागाजी थाना प्रभारी सरदार सिंह को सस्पेंड कर दिया गया था. अलवर गैंगरेप केस के बाद अलवर में नवनियुक्त एसपी पारिस देशमुख इससे पूर्व भिवाड़ी में एएसपी रह चुके हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...