लाइव टीवी

कांग्रेस आलाकमान तक पहुंची अलवर गैंगरेप प्रकरण की गूंज, राहुल को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: May 9, 2019, 5:51 PM IST
कांग्रेस आलाकमान तक पहुंची अलवर गैंगरेप प्रकरण की गूंज, राहुल को सौंपी जाएगी रिपोर्ट
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर गैंगरेप प्रकरण पर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. गैंगरेप केस को लेकर प्रदेश में मच रहे बवाल के बाद अब इसकी गूंज दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान तक भी पहुंच गई है. कांग्रेस एससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन राउत शुक्रवार को थानागाजी का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिलेंगे.

  • Share this:
अलवर गैंगरेप प्रकरण पर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. गैंगरेप केस को लेकर प्रदेश में मच रहे बवाल के बाद अब इसकी गूंज दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान तक भी पहुंच गई है. कांग्रेस एससी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन राउत शुक्रवार को थानागाजी का दौरा कर पीड़ित परिवार से मिलेंगे. उसके बाद राउत पूरे मामले की रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपेंगे. राउत के साथ राज्य सरकार के मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल, ममता भूपेश, टीकाराम जूली और भजनलाल जाटव भी रहेंगे.

राजस्थान की भयावह तस्वीर- चार दिन, तीन गैंगरेप, दो रेप और एक रेप के प्रयास का केस

अलवर गैंगरेप को लेकर प्रदेशभर में बवाल मचा हुआ है. प्रकरण में राज्य सरकार को घेरने के लिए बीजेपी सड़कों पर उतरी हुई है. प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों को प्रदर्शन चल रहे हैं. बुधवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने राजधानी जयपुर में प्रदर्शन किया था. वहीं प्रदेश के इलाकों में कई संगठन भी प्रदर्शन करने में जुटे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी प्रदेश के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

अलवर गैंगरेप प्रकरण- एसपी राजीव पचार पर गिरी गाज, सरकार ने किया एपीओ



26 अप्रैल को हुई थी वारदात
उल्लेखनीय है कि अलवर के थानागाजी इलाके में 26 अप्रैल को एक महिला पति के साथ ससुराल जा रही थी. रास्ते में पांच युवकों ने उनको रोक लिया. युवकों ने उसके पति को बंधक बनाकर महिला के साथ बारी-बारी से गैंग रेप किया. आरोपियों ने महिला के अश्‍लील फोटो ले लिए और वीडियो बना लिया. बदमाशों ने पीड़िता और उसके पति को धमकाया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा. बाद में उस वीडियो को वायरल भी कर दिया.

सुर्खियां: अलवर गैंगरेप केस- पीड़ितों से बोली पुलिस, चुनाव तक चुप रहो, बीकानेर में भी हैवानियत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 5:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर