Alwar: कुख्यात पपला गुर्जर गैंग पर शिकंजा, पुलिस ने पीपीई किट पहनकर खास गुर्गे को किया गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

Alwar: कुख्यात पपला गुर्जर गैंग पर शिकंजा, पुलिस ने पीपीई किट पहनकर खास गुर्गे को किया गिरफ्तार
जोगेंद्र बॉलीवुड में शॉर्ट फिल्में और थिएटर में अभिनय कर चुका है.

जयपुर/अलवर. अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस (Bhiwadi Police) ने हरियाणा के कुख्यात बदमाश और राजस्थान के इनामी अपराधी पपला गुर्जर (Papla Gurjar) की गिरफ्तारी और नेटवर्क को तोड़ने के लिए नई रणनीति बनाकर उसके एक खास गुर्गे जोगेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
जयपुर/अलवर. अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस (Bhiwadi Police) ने हरियाणा के कुख्यात बदमाश और राजस्थान के इनामी अपराधी पपला गुर्जर (Papla Gurjar) की गिरफ्तारी और नेटवर्क को तोड़ने के लिए नई रणनीति बनाकर उसके एक खास गुर्गे जोगेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जोगेन्द्र की गिरफ्तारी के लिए अपनी टीम को कोरोना संक्रमितों का इलाज के दौरान मेडिकल टीम द्वारा पहनी जाने वाली पीपीई किट (PPE Kit) पहनाकर भेजा. बाद में स्क्रीनिंग के बहाने उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया.

घर के पास कसरत करता हुआ मिला
जानकारी के अनुसार पुलिस पपला गुर्जर गैंग पर शिकंजा कसने के लिए लगातार विशेष रणनीति बनाकर काम कर रही है. इसी के तहत भिवाड़ी पुलिस लगातार पपला गैंग के गुर्गे जोगेंद्र की गतिविधियों पर निगरानी रखी रही थी. जोगेंद्र हाल ही में मुंबई से फ्लाइट के जरिए अपने गांव आया था. मुखबीर से इस बारे में जानकारी मिलने के बाद जोगेंद्र को पकड़ने का प्लान तैयार किया गया. पुलिस ने अपने 1 एएसआई को पीपीई किट पहनाकर डॉक्टर के भेष में जोगेंद्र की स्क्रीनिंग करने के बहाने उसके घर भेजा. पुलिस के 2 कांस्टेबल भी डॉक्टर की टीम के सदस्य बनाकर एएसआई के साथ भेजे गये. इस टीम को जोगेन्द्र घर के पास ही कुछ दूरी पर कसरत करता हुआ मिल गया. इस पर टीम ने उसे वहां पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया. बाद में उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशकर पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

पपला को सोने की 3 अंगूठियां और 2 चेन दी थी
पुलिस के अनुसार जोगेंद्र सिंह की पपला गुर्जर से पहली मुलाकात कुछ बरसों पहले गुरुग्राम के एक जिम में हुई थी. वहां से उनकी दोस्ती गहरी होती चली गई. पपला अपराध की दुनिया में आगे बढ़ता गया और जोगेंद्र मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में अपने हाथ आजमाने लगा. गत वर्ष बहरोड़ थाने पर एके-47 जैसे घातक हथियारों से हमले की घटना के बाद जब पपला गुर्जर फरार हो गया तो उसने जोगेंद्र के पास जाकर रुपयों की मदद मांगी. इस पर उसने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अपनी शादी की सोने की 3 अंगूठियां और 2 चेन पपला को दी थी.



शॉर्ट फिल्म में अभिनय कर चुका है जोगेंद्र
पपला को जब कभी फरारी में गाड़ी की जरुरत हुई तो जोगेंद्र ने उसे अपनी महंगी गाड़ियों से कई राज्यों की सीमा से पार भी करवाया था. पपला ने जब गैंगस्टर चीकू को मारने का प्लान बनाया तो जोगेंद्र भी अपने दोस्त की मदद करने के लिए उस प्लान में शामिल हो गया. जोगेंद्र बॉलीवुड में शॉर्ट फिल्में और थिएटर में अभिनय कर चुका है. उसने पपला के नाम से बॉलीवुड में भी अपनी धाक जमाना शुरू कर दिया था. गैंगस्टर चीकू को मारने के प्लान में शामिल होने और पपला की फरारी में मदद करने के मामले में आखिरकार जोगेंद्र अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

COVID-19: जयपुर में कोरोना के रेड हॉट-स्पॉट रामगंज में छेड़ी निर्णायक लड़ाई

सम्मान के चयन का आधार बनेगी 'कोरोना वॉरियर्स' के रूप में शिक्षकों की इ्यूटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज