Home /News /rajasthan /

amazing shweta dahda from jaipur beat 22 beauties crowned mrs india universe 2022 read life story cgpg

शादी के 23 साल बाद पूरा किया सपना, बनीं ब्यूटी क्वीन, पढ़ें एक बेटी की मां को कैसे मिली सफलता

Jaipur News Today: जयपुर की श्वेता डाहड़ा ने 42 साल की उम्र में  मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 का खिताब अपने नाम किया.

Jaipur News Today: जयपुर की श्वेता डाहड़ा ने 42 साल की उम्र में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 का खिताब अपने नाम किया.

Shweta Dahda Jaipur Latest News: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) की श्वेता डाहड़ा (Shweta Dahda) ने 42 साल की उम्र में अपने सपना पूरा किया. 19 साल की बेटी की मां श्वेता ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 (Mrs India Universe 2022) का खिताब अपने नाम किया. एक अखबार से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनका अगला टारगेट दुबई (Dubai) में नवंबर में होनी वाली मिसेज यूनिवर्स 2022 पेजेंट है. वह कहती हैं कि बचपन से ही डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन का काफी शौक था. शादी के बाद पति ने काफी साथ दिया. पेजेंट जीतने तक की जर्नी आसान नहीं थी, लेकिन परिवार के साथ से सफलता मिली. श्वेता बताते हैं कि अब अपनी बेटी को भी अपने ड्रीम पूरे करने के लिए मोटिवेट करती हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर (Jaipur) की श्वेता डाहड़ा (Shweta Dahda) ने मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 (Mrs India Universe 2022) का खिताब अपने नाम कर लिया है. 42 साल की यह ब्यूटी क्वीन प्लेटिनम कैटेगरी में विनर बनी हैं. श्वेता को मॉडलिंग (Modeling) का भी शौक है. उनका कैटवॉक (Cat Walk) अच्छे-अच्छे मॉडल को मात दे सकता है. 19 साल की बेटी की मां श्वेता डाहड़ा ने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया. एक अखबर से बातचीत में उन्होंने बताया कि उनका अगला टारगेट दुबई (Dubai) में नवंबर में होनी वाली मिसेज यूनिवर्स 2022 पेजेंट है. उनका कहना है कि इस पैजेंट के लिए वह एक्साइटेड हैं. इसमें कई देशों की खूबसूरत महिलाओं के साथ उनका मुकाबला होने वाला है. श्वेता का कहना है कि शादी के 23 साल बाद अपना सपना पूरा किया, इस बात की काफी खुशी है.

श्वेता डाहड़ा का कहना है कि बचपन से ही डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन का काफी शौक था. स्कूल लाइफ में कई प्रोग्राम में पार्टिसिपेट किया. म्यूजिकल शो में भी नेशनल लेवल पर परफॉर्म किया. श्वेता बताती हैं पिता सेना में थे. इस वजह से शादी भी आर्मी अफसर से हो गई. शादी के बाद सारे शोक पीछे रह गए. लेकिन पति ने हमेशा इस तरह के इवेंट में भाग लेने के लिए सपोर्ट किया. उसके बाद ब्यूटी कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया.

शादी के बाद पूरा किया सपना

श्वेता बताती हैं कि शादी के बाद आर्मी के कई फैशन इवेंट्स में उन्होंने भाग लिया. कई प्रतियोगिताओं को जीता. बच्चों और घर की जिम्मेदारियों के आगे ब्यूटी पेजेंट का कॉम्पिटिशन बड़ी चुनौती लगती थी. श्वेता कहती हैं मैंने हमेशा अपनी बेटी को अपने सपने पूरा करने के लिए मोटिवेट किया. फिर अपने अधूरे सपने को पूरा करने के लिए मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट में हिस्सा लिया और जीत हासिल की.

shweta dada mrs india, Shweta Dahda jaipur, Shweta Dahda news, Mrs India Universe 2022 , Dubai Mrs India Universe 2022 , Shweta Dahda Mrs India Universe 2022, Mrs India Universe 2022 from rajasthan, Mrs India Universe 2022 contestant, Mrs India Universe 2022 winner, who is  Shweta Dahda,  Shweta Dahda rajasthan,  Shweta Dahda news today,   Shweta Dahda mrs india universe,  Shweta Dahda  photos,  Shweta Dahda  family ,  Shweta Dahda  army wife,  Shweta Dahda  husband,  Shweta Dahda facebook,  Shweta Dahda  instagram, rajasthan news, jaipur news today, jaipur taja samachar, jaipur jile ke samachar,  श्वेता डाहड़ा , श्वेता डाहड़ा  जयपुर, श्वेता डाहड़ा  राजस्थान, श्वेता डाहड़ा के बारे में, श्वेता डाहड़ा  न्यूज हिंदी में, मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022, 42 साल की उम्र में मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022,

श्वेता डाहड़ा का कहना है कि बचपन से ही डांस, म्यूजिक, सिंगिंग, फैशन का काफी शौक था. स्कूल लाइफ में कई प्रोग्राम में पार्टिसिपेट किया. म्यूजिकल शो में भी नेशनल लेवल पर परफॉर्म किया.

ये भी पढ़ें:  CM अशोक गहलोत ने बचाया वसुंधरा राजे का सरकारी बंगला, आखिर क्या है ‘पॉलिटिकल दोस्ती’ के मायने?

श्वेता खुद को फिट रखने में करती है भरोसा

श्वेता का कहना है कि वे सर्टिफाइड फिटनेस ट्रेनर और वैलनेस कोच भी हैं. उन्हें फिट रहना पसंद है. वह हर रोज मॉर्निंग वॉक और जिम करती हैं. उनका कहना है कि ब्यूटी पेजेंट में सबसे पहले ऑनलाइन ऑडिशन में सफलता मिली. उनका कहना है कि मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट के लिए पहले ट्रेनिंग होती है. उनके हर मूव पर जज नजर रखते हैं. फिनाले में 4 राउंड हुए. फिर 22 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2022 पेजेंट की प्लैटिनम कैटेगरी (35-47 एज ग्रुप) का ताज अपने नाम किया.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर