जयपुर में शाह देंगे बीजेपी नेताओं को चुनावी जीत के टिप्स

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर दौरे के दौरान चार बडे़ आयोजन होंगे, जिसमें दो कार्यक्रम सूरज मैदान में होंगे. वहीं दो कार्यक्रम बिड़ला सभागार में होने हैं.

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2018, 8:56 PM IST
जयपुर में शाह देंगे बीजेपी नेताओं को चुनावी जीत के टिप्स
फाइल फोटो-अमित शाह. (पीटीआई)
Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2018, 8:56 PM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे हैं. शाह के जयपुर दौरे के दौरान चार बडे़ आयोजन होंगे, जिसमें दो कार्यक्रम सूरज मैदान में होंगे. वहीं दो कार्यक्रम बिड़ला सभागार में होने हैं. शाह के जयपुर दौरे की तैयारियों के सम्बन्ध में सोमवार को सत्ता और संगठन के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम स्थलों पर जाकर व्यवस्थाओं को अन्तिम रूप दिया.

प्रदेश में कुछ माह बाद ही विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं, लिहाजा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह डेढ़ माह में ही दूसरी बार जयपुर दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान शाह प्रदेश बीजेपी के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलेंगे और चुनावी जीत के टिप्स देंगे.

अमित शाह के जयपुर आने पर एयर पोर्ट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा जिसके बाद अमित शाह मोती डूंगरी गणेश मन्दिर जाकर दर्शन करेंगे. शाह के जयपुर आने पर पार्टी की ओर से चार बडे़ आयोजन किए जा रहे हैं. इनमें आदर्श नगर के सूरज मैदान पर बीजेपी के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों का सम्मेलन होगा और वहीं पर सहकारिता से जुडे़ जनप्रतिनिधियों का कार्यक्रम होगा.

बिड़ला सभागार में प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन और प्रबुद्धजनों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा. असल में चुनावी साल में अमित शाह के प्रदेश में संभागवार दौरे हो रहे हैं जिसमें अभी जयपुर संभाग में बीजेपी के संगठन की दृष्टि से चार जिलों के (जयपुर शहर ,जयपुर ग्रामीण .दौसा और अलवर) के पदाधिकारी शामिल होंगे. इसमें 35 विधानसभा क्षेत्र, 168 मंडल और 1314 शक्ति केन्द्र शामिल हैं. मंगलवार को अमित शाह के जयपुर आने पर स्कूटर-मोटर साइकल रैली के जरिए एयरपोर्ट से बिड़ला मंदिर तक ले जाएंगे. जहां पर रैली खत्म होंगी.

ये भी पढ़ें- BJP के शाह का कल से राजस्थान में तूफानी दौरा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर