होम /न्यूज /राजस्थान /गहलोत सरकार पर अनुराग ठाकुर का बड़ा हमला, बोले- पिंक सिटी के साथ-साथ पूरे राजस्थान का रंग लाल हो गया है

गहलोत सरकार पर अनुराग ठाकुर का बड़ा हमला, बोले- पिंक सिटी के साथ-साथ पूरे राजस्थान का रंग लाल हो गया है

अनुराग ठाकुर ने जयपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

अनुराग ठाकुर ने जयपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

Rajasthan Politics: मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि जयपुर को पिंक सिटी कहा जाता है. लेकिन, वर्तमान राज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर करीब 1 घंटे तक जयपुर स्थित बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में रुके.
इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार ने पूरे राजस्थान को लाल रंग में रंगने का काम किया है.

जयपुर. केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को जयपुर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचकर  संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. अनुराग ठाकुर करीब 1 घंटे तक बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में रुके, जहां उन्होंने प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से विभिन्न मसलों को लेकर बातचीत की. वहीं मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुये अनुराग ठाकुर ने कहा कि जयपुर को पिंक सिटी कहा जाता है. लेकिन, वर्तमान राज्य सरकार ने पूरे राजस्थान को लाल रंग में रंगने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में राजस्थान को अपराध में नंबर 1 बना दिया है, जो कभी पर्यटन में नंबर 1 हुआ करता था. वह अब अपराध में आगे बढ़ गया है. यहां महिलाएं असुरक्षित हैं, दलित अत्याचार के मामले बढ़ गए हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री और नेता की बेटी ही यदि असुरक्षित है तो फिर आमजन का क्या होगा? राजस्थान की दुर्दशा करने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है.

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री के दिए बयान पर भी अनुराग ठाकुर ने कड़ा एतराज जताते हुए कहा कि कोई भी राज्य का मुख्यमंत्री इस तरह का बयान कैसे दे सकता है, किसी की बेटी की जान चली जाए किसी ने अपना सब कुछ खो दिया और संवेदनशील होने की जगह एक ऐसा बयान जो मजाक बनकर रह जाए जो किसी के जख्मों पर नमक छिड़कने के बराबर हो, यह कांग्रेस के नेता करते हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगाई और सबसे ज्यादा बेरोजगारी दिखाई दे रहा है. राजपूत सभा भवन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाज के युवाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्र निर्माण में हमारी भूमिका होनी चाहिए. देश के निर्माण में राजपूत समाज की भूमिका अग्रणी होनी चाहिए. शिक्षा के साथ आज संस्कारों की जरूरत है. राजस्थान अपने शौर्य और बलिदान के लिए जाना जाता हैं. ठाकुर ने कहा कि राजस्थान और हिमाचल दोनों ही पर्यटन के लिए जाने जाते हैं. लेकिन राजस्थान आज देश में क्राइम के कारण क्यों आगे क्यों है, मैं पिंकसिटी में खड़ा हूं, लेकिन मुझे राजस्थान का रंग लाल दिखता है, जब यहां अपहरण, हत्या और बलात्कार के मामले दिखते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हर समाज शिक्षा के साथ संस्कार को बढ़ावा देगा तो ऐसी घटनाएं नहीं होगी. राज्य और देश पर यह बड़ा संकट है कि जिस राज्य में महिलाएं सत्ती होने की प्रथा रही. आज पूर्व मंत्री की बेटी सुरक्षित नहीं तो कौन होगा. उन्होंने कहा कि बाकी समाजों को भी साथ लेकर चले एक समाज यदि दूसरे समाज को लेकर चलेंगे तो भाईचारे को बल मिलेगा और राष्ट्र निर्माण का संकल्प पूरा हो सकेगा.

Tags: Anurag Thakur Big Statement, Ashok Gehlot Government, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें