लाइव टीवी

पाकिस्तानी एजेंट दिखाती थी अश्लील डांस, हनीट्रैप में फंसा सेना का जवान गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 2:22 PM IST
पाकिस्तानी एजेंट दिखाती थी अश्लील डांस, हनीट्रैप में फंसा सेना का जवान गिरफ्तार
आरोप है कि सेना का जवान हनीट्रैप में फंसकर पोकरन में सेना का तैनाती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां ISI से साझा करता था (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की महिला एजेंट ने पिछले डेढ़-दो साल से सेना के जवान को अपने जाल में फंसा रखा था. वो वीडियो कॉल पर जवान को अश्लील डांस दिखाती थी. साथ ही आरोपी जवान से सामरिक जानकारियाें के बदले उसके बैंक खाते में पैसे भी जमा कराती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 2:22 PM IST
  • Share this:
जयपुर. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (Inter Services Intelligence Agency) की महिला एजेंट (Woman ISI Agent) से सैन्य जानकारियां (Secret Information) साझा करने के आरोपी सेना के जवान विचित्र बेहरा को पुलिस (Rajasthan Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. हनीट्रैप (Honeytrap) के इस मामले में विचित्र के साथ हिरासत में लिए गए सेना (Indian Army) के लांस नायक रवि शर्मा को खुफियां एजेंसियों ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया है. सेना के इन दोनों जवानों को मंगलवार को जोधपुर रेलवे स्टेशन (Jodhpur Junction) से खुफिया एजेंसियों ने हिरासत में लिया था. इस मामले में रवि शर्मा की भूमिका स्पष्ट नहीं होने से उसे छोड़ दिया गया जबकि पूछताछ के बाद विचित्र बेहरा को गिरफ्तार किया गया. उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.



वीडियो कॉल में अश्लील डांस दिखाती थी ISI एजेंट
जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी महिला एजेंट ने पिछले डेढ़-दो साल से सेना के जवान को अपने जाल में फंसा रखा था. वो वीडियो कॉल पर जवान को अश्लील डांस दिखाती थी. साथ ही आरोपी जवान से सामरिक जानकारियाें के बदले उसके बैंक खाते में पैसे भी जमा कराती थी. शुरुआती जांच में फेसबुक और वाट्सएप के जरिए महत्वपूर्ण जानकारी पाकिस्तान भेजना सामने आया है.

10 महीने पहले जवान सोमवीर हुआ था गिरफ्तार
बता दें कि इसी साल जनवरी में ऐसे ही हनीट्रैप मामले में सोमवीर नाम के एक जवान को गिरफ्तार किया गया था. पोकरण में आर्मी की गतिविधियों की सूचना आईएसआई को देने का आरोपी सोमवीर भी पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया था. वो भी सोशल मीडिया के जरिए महिला एजेंट के संपर्क में आया था.

ये भी पढ़ें-
Loading...

शादी के 21 साल बाद दहेज लौटाने पहुंचा पूर्व फौजी, चार को गोली मारी

गहलोत सरकार का बड़ा कदम, वसुंधरा सरकार के ये 3 अहम फैसले बदलने का निर्णय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...