Article 370: कांग्रेस नेता भी आए समर्थन में, खेल मंत्री अशोक चांदना ने फैसले को सराहा

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर कांग्रेस की जाट नेत्री डॉ. ज्योति मिर्धा के बाद अब राजस्थान सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी पार्टी लीक से हटकर मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है. खेलमंत्री चांदना ने ट्वीट कर कहा कि यह मेरी निजी राय है.

News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 10:41 AM IST
Article 370:  कांग्रेस नेता भी आए समर्थन में, खेल मंत्री अशोक चांदना ने फैसले को सराहा
खेल मंत्री अशोक चांदना। फाइल फोटो
News18 Rajasthan
Updated: August 6, 2019, 10:41 AM IST
जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर कांग्रेस की जाट नेत्री डॉ. ज्योति मिर्धा के बाद अब राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खेल मंत्री अशोक चांदना ने भी पार्टी लीक से हटकर मोदी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है. खेलमंत्री चांदना ने ट्वीट कर कहा कि यह मेरी निजी राय है. जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं.

देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो
इसके साथ ही चांदना ने ट्वीट पर कहा कि लेकिन 370 बदलने का क्रियान्वयन तानाशाही से ना होकर, शांति और विश्वास के माहौल में होना चाहिए. इसका अच्छे से निस्तारण हो, ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो. इस मसले पर नागौर की पूर्व सांसद मिर्धा ने भी ट्वीट कर कहा था कि राष्ट्र प्रथम है. विरोध के लिए विरोध का कोई अर्थ नहीं है. भारत की एकता के लिए उठाए गए साहसिक कदम के लिए सरकार को बधाई दें.

Tweet of Ashok Chandana, अशोक चांदना का ट्वीट
अशोक चांदना का ट्वीट।


हनुमान बेनीवाल ने कहा- ऐतिहासिक कदम
जम्मू कश्मीर मसले पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पीएम मोदी नेतृत्व वाली सरकार के इस फैसले को ऐतिहासिक कदम बताया है. उन्होंने कहा है कि देश के सभी लोगों को राजनीतिक मतभेद से ऊपर उठकर इसका समर्थन करना चाहिए.

वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी का भी समर्थन
Loading...

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत मिलने वाले विशेषाधिकारों को हटाए जाने का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी ने भी समर्थन किया है. द्विवेदी ने कहा कि इतिहास में की गई एक बड़ी गलती आज सुधार ली गई है.

आर्टिकल 370 पर कांग्रेस की लीक से हट कर डॉ. ज्योति का समर्थन

Article 370 : भारत-पाक बॉर्डर पर अलर्ट, BSF ने बढ़ाई चौकसी
First published: August 6, 2019, 10:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...