Home /News /rajasthan /

असदउद्दीन औवेसी का बड़ा ऐलान, राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

असदउद्दीन औवेसी का बड़ा ऐलान, राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी AIMIM

असदउद्दीन औवेसी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लगेगी.

असदउद्दीन औवेसी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लगेगी.

AIMIM to contest Rajasthan Assembly Polls 2023: एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदउद्दीन औवेसी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. अगले डेढ़ महीने में पार्टी का संगठन तैयार कर दिया जाएगा. राजस्थान में पार्टी के अध्यक्ष के चेहरों की तलाश जारी है. खुद औवसी प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों का दौरा भी करेंगे. ओवैसी ने कहा कि मुझे बीजेपी की बी टीम कहना है ग़लत है. सिर्फ मुसलमान ही नहीं राजस्थान में सभी तबकों को टिकट देंगे.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. असदउद्दीन औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम राजस्थान में 2023 के चुनवी मैदान में उतरेगी, ये ऐलान सोमवार को खुद असदउद्दीन औवेसी ने जयपुर में किया. औवसी पिछले दिनों भी जयपुर यात्रा पर आए थे, तब से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी पार्टी राजस्थान में चुनाव लड़ सकती है. औवेसी ने गुप्त रूप से कई लोगों से प्रदेश में पार्टी की जिम्मेदार के लिए मुलाकात भी की, ओवैसी ने कहा कि वह राजस्थान में चुनाव लड़ेंगे और उनकी पार्टी राजस्थान में अगले डेढ़ महीने में पार्टी संगठन को लेकर खुलासा कर देगी कि किसे कौनसी जिम्मेदारी दी जा रही है.

औवेसी ने कहा, “मैं खुद पूरे राजसथान का दौरा करूंगा और उसके बाद हमारी पार्टी 2023 के यहां विधानसभा चुनाव में मजूबती से चुनावी लड़ेगी. मुझे या मेरी पार्टी का भाजपा की बी टीम कहा जाना गलत़ है, ऐसे बहुत से उदाहरण हैं जहां पर हम चुनाव नहीं लड़ रहे थे और ऐसी सियासी पार्टी बहुत बुरा चुनव हार गईं, जो ये कहती हैं कि कि वे हमारे चुनाव लड़ने से हार गए.”

उन्होंने कहा कि आज अगर हम देश में अल्पसंख्यकों की आवाज़ को मजबूत करने के लिए चुनाव लड़ते हैं तो उसमें गलत क्या है. ये हमारा संवैधानिक अधिकार है.

Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर