होम /न्यूज /राजस्थान /शव के चेहरे को आवारा कुत्‍तों ने नोंच खाया, मौत के बाद भी एंबुलेंस नसीब नहीं, ई-रिक्‍शा से लटकते रहे सिर और पैर

शव के चेहरे को आवारा कुत्‍तों ने नोंच खाया, मौत के बाद भी एंबुलेंस नसीब नहीं, ई-रिक्‍शा से लटकते रहे सिर और पैर

लाश को अस्‍पताल ले जाने के लिए न तो शव वाहन की व्‍यवस्‍था की गई और न ही मौके पर एंबुलेंस बुलाई गई. शव को ई-रिक्‍शा में डालकर ले जाया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

लाश को अस्‍पताल ले जाने के लिए न तो शव वाहन की व्‍यवस्‍था की गई और न ही मौके पर एंबुलेंस बुलाई गई. शव को ई-रिक्‍शा में डालकर ले जाया गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Jaipur News: सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में शव को ई-रिक्‍शा से ले जाते हुए देखा जा सकता है. शव के सिर और पैर बाहर लटक ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

जयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो, मुर्दाघर ले जाते वक्त झूलता रहा शव
शव के पैर-सिर ई रिक्शा से लटकते रहे, महिला चिकित्सालय के पास मिली थी लावारिस लाश
लालकोठी पुलिस ने घटनास्थल से पहुंचाया मुर्दाघर, शाव की नहीं हो सकी है पहचान

विष्‍णु शर्मा

जयपुर. राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ई-रिक्शा से एक युवक का शव ले जाते हुए देखा गया. उसके पैर और सिर ई-रिक्शा से बाहर की तरफ लटकते नजर आए. यह दृश्य सड़क से गुजरने वाले जिस राहगीर ने देखा, वह सहम गया. सोशल मीडिया में वायरल हो रहा यह वीडियो राजधानी जयपुर में एसएमएस अस्पताल रोड का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शव के चेहरे का एक हिस्‍सा आवारा कुत्‍तों ने नोंच खाया.

वीडियो की पड़ताल करने पर सामने आया कि रविवार सुबह करीब 9 बजे जयपुर में सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय के पास अंडर ग्राउंड पार्किंग में एक युवक का शव मिला था. राहगीरों ने लावारिस हालत में शव को देखकर लालकोठी थाना पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस की चेतक मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से मृतक के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी.

Dausa Crime News: एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

एंबुलेंस भी नसीब नहीं
मृतक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे. ठंड की वजह से युवक की मौत की आशंका जताई जा रही है. इससे भी बड़ा सितम यह कि पुलिस के पास शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर तक ले जाने के लिए कोई गाड़ी नजर नहीं आई. मौके पर एंबुलेंस भी नहीं बुलाई गई. ऐसे में चेतक पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने एक ई रिक्शा को रुकवाया और उसमें मृतक युवक के शव को रख दिया. इसके बाद करीब डेढ़ किलोमीटर दूर मुर्दाघर के लिए रवाना कर दिया.

चेहरे का एक हिस्सा जानवरों ने नोंच खाया
बताया जा रहा है कि मृतक के चेहरे का कुछ हिस्सा आवारा कुत्तों ने नोंच खाया. इससे पुलिस ने चेहरे व सिर पर प्लास्टिक का कट्टा बांध दिया. शव ई-रिक्शा में नहीं आया, इससे पैर और सिर ई-रिक्शा से बाहर लटकते रहे. पुलिस की चेतक आगे चलती रही. शव को ले जा रहा ई-रिक्शा पीछे चलता रहा. ऐसे में वहां से गुजर रहे लोगों ने यह देखा तो दिल पसीज गया. कुछ लोगों ने पुलिस की इस करतूत का वीडियो भी बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें