Home /News /rajasthan /

कोरोना गाइडलाइन के सवाल पर भड़के मंत्री अशोक चांदना, बोले- 'पब्लिक के गले पड़ूं क्या?'

कोरोना गाइडलाइन के सवाल पर भड़के मंत्री अशोक चांदना, बोले- 'पब्लिक के गले पड़ूं क्या?'

Jaipur News Hindi: पत्रकारों के सवालों पर मंत्री अशोक चांदना को आया गुस्सा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Jaipur News Hindi: पत्रकारों के सवालों पर मंत्री अशोक चांदना को आया गुस्सा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Jaipur News: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में नगर पालिका का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित समारोह में खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandana) ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना की गई है और 200 से ज्यादा लोगों की भीड़ देखने को मिली. अशोक चांदना कार्यक्रम में खुद मंच पर बिना मास्क नजर आए. कार्यक्रम में एकत्रित भीड़ और कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) के उल्लंघन के सवाल अशोक चांदना भड़क उठे.

अधिक पढ़ें ...

    चौमूं. राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में नगर पालिका का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित समारोह में खेल मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandana) ने भी शिरकत की. कार्यक्रम में 200 से ज्यादा लोगों की भीड़ देखने को मिली, जबकि सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन में अधिकतम 100 लोगों की संख्या तय की गई है. अशोक चांदना कार्यक्रम में मंच पर बिना मास्क नजर आए. कार्यक्रम में एकत्रित भीड़ और कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) की अवहेलना के सवाल पर उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने पत्रकारों पर उल्टे सवाल दागते हुए कहा कि काउंटिंग कर लो और केस दर्ज करवा दो. मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा, “क्या आप प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हो. जिनके घर शीशे के होते हैं, उनको दूसरे के घर पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए. पहले आप कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करिए.’

    मंत्री यहीं नहीं रुके. जब उनसे कहा गया कि आप जिम्मेदार मंत्री हैं तो उन्होंने कहा, “मेरे भाटा (पत्थर) मार लो. क्या बात कर रहे हो. फालतू के सवाल पूछते हो. मैंने मास्क नहीं लगा रखा है क्या.?” जब उनसे कहा कि आपने कार्यक्रम में मास्क नहीं लगा रखा था तो उन्होंने कहा, “चाय, पानी पीयूंगा तो मास्क के ऊपर से पीयूंगा क्या?” कार्यक्रम में ज्यादा भीड़ के सवाल उन्होंने कहा कि पब्लिक के गले पड़ूं क्या.

    कार्यक्रम में सामने आई कांग्रेस की आपसी फूट
    कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री अशोक चांदना का स्वागत किया. हालांकि कार्यक्रम में कांग्रेस की आपसी फूट भी सामने आई. दरअसल, नगर पालिका उपाध्यक्ष किरण शर्मा सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा कांग्रेस के पार्षदों ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाकर रखी. बताया जाता है कि पूर्व विधायक भगवान सहाय सैनी और चेयरमैन से पिछले कई दिनों से सत्ता पक्ष के एक दर्जन से ज्यादा पार्षद नाराज चल रहे हैं. पार्षदों और चेयरमैन के बीच चल रही अदावत को लेकर कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

    Tags: Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर