होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान में अब इतनी जल्दी बंद हो जाएंंगी शराब की दुकानें, CM अशोक गहलोत का बड़ा फैसला

राजस्थान में अब इतनी जल्दी बंद हो जाएंंगी शराब की दुकानें, CM अशोक गहलोत का बड़ा फैसला

शराब के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला.

शराब के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने राजस्थान सरकार का बड़ा फैसला.

Rajasthan News:  राजस्थान में अवैध शराब के कारोबार पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा फैसला लिया है. र ...अधिक पढ़ें

जयपुर. राजस्थान में अवैध तरीके से शराब की बिक्री पर नकेल कसने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा फैसला लिया है. अब राजस्थान में रात 8:00 बजे के बाद शराब नहीं बिकेगी. इतना ही नहीं रात 8 बजे बाद शराब की बिक्री हुई तो थानेदार से लेकर एसपी जिम्मेदार होंगे. बता दें कि सीकर में हुए गैंगवार के बाद सीएम गहलोत ने पुलिस मुख्यालय में समीक्षा बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि प्रदेश में रात 8 बजे के बाद शराब की बिक्री हुई तो जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी. अगर किसी पुलिसकर्मी की किसी अपराध के साथ सांठगांठ की सूचना मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

समीक्षा बैठक के दौरन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान को क्राइम मुक्त बनाने है. इसके लिए राजस्थान की पुलिस को सख्त उठाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में दूसरे राज्यों से बदमाश आते हैं और यहां शरण ले लेते हैं. फिर धीरे-धीरे यही बदमाश कई घटनाओं को अंजाम देते है. ऐसे बदमाशों की पहचान कर पुलिस इन्हें गिरफ्तार करे.

" isDesktop="true" id="5028081" >

माफियाओं पर होगा बड़ा एक्शन

समीक्षा बैठक के दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पिछले कुछ सालों में राजस्थान में माफियों की सक्रियता बढ़ गई है. जमीन, शराब, बजरी कई तरह के माफिया परप गए हैं. अब इन्हें रोकने खास तौर पर  अभियान चलाए जाएं. सीएम गहलोत ने माफियाओं के खिलाफ सख्त अभियान चलाने के निर्देश दिए.सीएम गहलोत ने कहा कि NCRB की रिपोर्ट में राजस्थान में क्राइम के आंकड़े ज्यादा दिखाई जाते हैं, लेकिन जरूरी नहीं की यह सच हो. राजस्थान को ऐसे बदनाम नहीं करना चाहिए. उन्होंने दावा किया कि क्राइम के मामले में राजस्थान की स्थिति दूसरे राज्यों से बेहतर है.

ये भी पढ़ें:  Raju Thehat Murder Case: गैंगवार में मारा गया बेकसूर, बेटी से मिलने आया था, गोलियों का शिकार हो गया

सीकर में हुआ था गैंगवार

मालूम हो कि राजस्थान के सीकर में दिनदहाड़े गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.  इस दौरान ताराचंद नाम का एक शख्स भी मारा गया था. या. ताराचंद अपनी कार से उतरा ही था कि  शूटर्स ने उसे भी गोली मार दी और उसकी मौत हो गई. इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर फिर एक पोस्ट कर कहा था कि उनका ताराचंद से कोई लेनादेना नहीं था. गैंगवार में ताराचंद की मौत पर माफी मांगते हुए उसके परिवार को सहयोग करने की बात भी कही थी.

Tags: Jaipur news, Liquor, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें