Home /News /rajasthan /

ashok gehlot big statement on rajasthan sports and youth affairs minister ashok chandna resignation offer cgpg

Rajasthan: अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर CM गहलोत ने दिया बड़ा बयान, बोले- हो सकता है...

अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान.

अशोक चांदना के इस्तीफे की पेशकश पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान.

Rajasthan Politics: राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election 2022) से पहले राजस्थान कांग्रेस में जारी कलह के बीच युवा खेल मामलों के मंत्री अशोक चांदना (Ashok Chandna) ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है. चांदना ने मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव कुलदीप राका पर सभी विभागों पर कब्जे का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सभी विभाग राका चला रहे हैं तो फिर उनके मंत्री रहने का क्या मतलब. उन्हें जलालत से मुक्त किया जाए. अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चांदना के बयान पर प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने इस्तीफे की पेशकश कर दी है. उन्होंने सीएम के प्रधान सचिव कुलदीप राका पर विभागों में कब्जा करने का बड़ा आरोप लगाया है. अब इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. एनएनआई की एक ट्वीट के मुताबिक सीएम गहलोत ने कहा, ‘ अशोक चांदना काम के बहुत दबाव में हैं. हो सकता है कि उन्होंने तनाव में आकर बयान दिया हो. हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. हम उनसे बात करेंगे’ मालूम हो कि चांदना ने अपने एक ट्वीट में सीएम गहलोत ने कहा कि उन्हें जलालत भरे मंत्रीपद से मुक्त करें.

अशोक चांदना ने अपने ट्वीट में लिखा,’मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस जलालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वे ही सभी विभागों के मंत्री हैं.’ जानकारों की मानें तो चांदना कुलदीप रांका के दखल से नाराज हैं. इस वजह से उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी सफाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सफाई देते हुए कहा कि चांदना ने किस वजह से यह किया, अभी उनसे बात नहीं हुई. हो सकता है कि वह कुछ टेंशन में हों. चांदना के आरोपों पर भी अशोक गहलोत ने यह कहकर सफाई देने की कोशिश की कि राजस्थान में ग्रामीण ओलंपिक के आयोजन की जिम्मेदारी अशोक चांदना के पास में है और यह काफी बड़ा काम है. इसके लिए काफी बड़ा बजट आवंटित किया गया है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ‘ अशोक चांदना काम के बहुत दबाव में हैं. हो सकता है कि उन्होंने तनाव में आकर बयान दिया हो’

गहलोत सरकार की मंत्री शकुंतला रावत ने चांदना वाले मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘छोटी-मोटी बाते हो जाती हैं. चांदना साब ने जो कहा है, वो बैठकर बात करनी चाहिए. हर आदमी अपने तरीके से करता है. सीएम का जो काम करने का तरीका है, जिस तरीके से बजट पेश किया, शायद राजस्थान मे ऐसा बजट नहीं आया है कभी. किस तरीके से कहा है, मेरी जानकारी में नहीं है. मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती. मुझे तो नहीं लगा है. किसी का अगर कोई काम नहीं होता है तो ब्यूरोक्रेसी कौनसी अलग मशीनरी होती है, वो भी अपने आदमी होते हैं.’

Tags: Ashok gehlot, Jaipur news, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर