Home /News /rajasthan /

ashok gehlot big statement on youth leadership said should be disciplined and committed sachin pilot rjsr

यूथ लीडरशिप पर गहलोत का बड़ा बयान, कहा- अनुशासित और कमिटमेंट वाली होनी चाहिए, जानें सियासी मायने

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल में कहा था कि अब वक्त आ गया है जब बुजुर्ग नेताओं को नौजवानों को सत्ता देनी चाहिए.

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल में कहा था कि अब वक्त आ गया है जब बुजुर्ग नेताओं को नौजवानों को सत्ता देनी चाहिए.

अशोक गहलोत ने गिनाये यूथ लीडर्स के नाम : राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट खेमे (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) के बीच चल रही जुबानी जंग और तेज हो गई है. प्रियंका गांधी के नजदीकी कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) की ओर से हाल में दिये गये बयान पर गहलोत ने आज जबर्दस्त पलटवार किया. गहलोत ने यूथ बोर्ड के कार्यक्रम में यूथ लीडर्स के नाम गिनाए. गहलोत ने कहा कि लीडरशिप अनुशासित और कमिटमेंट वाली होनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

दिनेश शर्मा

जयपुर. अशोक गहलोत और सचिन पायलट (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) खेमे के बीच चल रही सियासी जुबानी जंग दिन-प्रतिदिन और तेज होती जा रही है. दोनों खेमे एक दूसरे पर जमकर वार पलटवार कर रहे हैं. बयानबाजी के इस दौर में प्रियंका गांधी के नजदीकी माने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने युवा नेता सचिन पायलट को सीएम बनाने की पैरवी की तो गहलोत ने आज इशारों ही इशारों में उसका जवाब दे डाला. गहलोत ने यूथ लीडरशिप पर बोलते हुए कहा कि अशोक चांदना, कृष्णा पूनिया और सीताराम लांबा हैं यूथ लीडरशिप. इन युवा नेताओं में लीडरशिप देने का दम-खम है.

जयपुर में मंगलवार को यूथ बोर्ड के कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने अशोक चांदना, कृष्णा पूनिया और सीताराम लांबा का नाम लेते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं अच्छी युवा लीडरशिप आगे आएगी. गहलोत ने कहा कि अनुशासित और कमिटमेंट वाली लीडरशिप की जरूरत है. लीडरशिप संवदेशनशील और देशप्रेम का जज्बा रखने वाली हो. इस तरह की लीडरशिप से प्रदेश का भला होगा. अच्छी लीडरशिप कमिटमेंट वाली होती है. यूथ बोर्ड के कार्यक्रम में दिये गये गहलोत के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. इसे एक तरफ आचार्य प्रमोद कृष्णम पर पलटवार और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट पर तंज माना जा रहा है.

चांदना बोले-2023 का मिशन गहलोत के नेतृत्व में पूरा होगा
सचिन पायलट और प्रमोद कृष्णन के बयान पर खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि सीनियर लीडर्स के बारे में मेरा कमेंट करना उचित नहीं है. राजस्थान की सरकार अशोक गहलोत के नेतृत्व में रॉक सॉलिड थी, है और रहेगी. चांदना ने कहा कि 2023 का मिशन गहलोत के नेतृत्व में पूरा होगा. यह सब देखेंगे. गहलोत के इस बयान के बाद एक बार फिर से राजनीति के और गरमाने की आसार हैं.

कृष्णम ने कहा था कि बुजुर्ग नेताओं को नौजवानों को सत्ता देनी चाहिए
उल्लेखनीय है कि हाल ही में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था कि अब वक्त आ गया है जब बुजुर्ग नेताओं को नौजवानों को सत्ता देनी चाहिए. राजनीति में उथल-पुथल स्वाभाविक है. उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत का बड़ा सम्मान करता हूं लेकिन उनको राष्ट्रीय भूमिका निभानी चाहिए. हमारी फाइट पूरे देश को बचाने की है. 2024 की फाइट के लिए उन्हें राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने चाहिए.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर