Rajasthan: किसानों के हित में वीसीआर को लेकर गहलोत सरकार जल्द ले सकती है बड़ा फैसला, डोटासरा ने दिये संकेत
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: किसानों के हित में वीसीआर को लेकर गहलोत सरकार जल्द ले सकती है बड़ा फैसला, डोटासरा ने दिये संकेत
डोटासरा ने कहा कि फीडबैक बैठकों में जो मुद्दे उठे हैं उनको लेकर सीएम अशोक गहलोत से 4 घंटे मुलाकात कर चर्चा की है.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) की फीडबैक बैठकों में उठे मुद्दों के समाधान के लिये राज्य सरकार और संगठन (State Government and Congress Organization) दोनों ने कमर कस ली है.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की राज्य सरकार और कांग्रेस संगठन (State Government and Congress Organization) दोनों प्रदेश प्रभारी अजय माकन की फीडबैक बैठकों में जनप्रतिनिधियों तथा नेताओं की ओर से उठाई गई समस्याओं को सुलझाने की तैयारी में जुट गए हैं. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से इस मामले में मैराथन बैठक करने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने संकेत दिए हैं कि वीसीआर भरने में मनमानी की शिकायतों के मामले में अगले एक-दो दिन में सरकार निर्णय लेगी. वहीं तबादलो की मांग पर अगली कैबिनेट की बैठक में इस पर चर्चा करने की तैयारी हैं.

सीएम से मुलाकात कर चर्चा की है
सोमवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि फीडबैक बैठकों में जो मुद्दे उठे हैं उनको लेकर सीएम अशोक गहलोत से 4 घंटे मुलाकात कर चर्चा की है. प्रभारी अजय माकन ने फोन के जरिए बातचीत की है. फीडबैक बैठकों में बिजली का मुद्दा उठा था. इसके तहत समझौता समिति में सुनवाई के लिए जाने को लेकर किसान को वीसीआर की राशि का 70 फीसदी हिस्सा जमा कराना होता था. इसको लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अधिकारियो से चर्चा की है.

Jaisalmer: पोकरण फील्ड फायरिंग रेंज में परीक्षण के दौरान तोप का बैरल फटा, 3 विशेषज्ञ घायल
सरकार किसानों के साथ खड़ी हैं


डोटासरा ने कहा कि सरकार किसानों के साथ खड़ी हैं और अगले एक- दो दिन में इस पर निर्णय लिया जाएगा. डोटासरा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सुनवाई ना होने की शिकायतों पर गहन मंथन किया जाएगा. ब्लॉक और जिला स्तर पर जनसुनवाई होगी. सरकार ने प्रभारी मंत्री भी बदले हैं. वे भी जिलों में जाकर बैठक करेंगे और फिर उसके बाद रिपोर्ट देंगे. डोटासरा ने कहा कि तबादलों का मुद्दा भी फीडबैक बैठकों में उठा है.

Rajasthan Weather Update: अभी नहीं होगी मानसून की विदाई, कई हिस्‍सों में बारिश के आसार

पायलट के पत्र की सोशल मीडिया से मिली जानकारी
एमबीसी वर्ग को आरक्षण देने के मामले में पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट की ओर से मुख्यमंत्री को लिखे गए पत्र के मामले मे डोटासरा ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है. ये उनका व्यक्तिगत मामला है कि उन्होने मुख्यमंत्री को चिट्ठी भेजी है. सरकार जो कर सकती हैं वो करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज