Home /News /rajasthan /

अशोक गहलोत ने इशारों-इशारों में साधा सचिन पायलट पर निशाना, कहा- 'मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होगा'

अशोक गहलोत ने इशारों-इशारों में साधा सचिन पायलट पर निशाना, कहा- 'मुझे 15-20 साल कुछ नहीं होगा'

अशोक गहलोत ने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि सरकार वापस भी बनेगी.

अशोक गहलोत ने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि सरकार वापस भी बनेगी.

CM Ashok Gehlot Update News: सीएम अशोक गहलोत ने आज महात्मा गांधी जयंती (Mahatma Gandhi Jayanti) पर विपक्ष और विरोधी को खेमे को जवाब देते हुये पूरे आत्मविश्वास से कहा कि सरकार पूरे 5 साल चलेगी. अगले 15-20 साल मुझे कुछ होने वाला नहीं है. अब इससे भी कोई दुखी होता हो तो हो.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. महात्मा गांधी जयंती (Mahatma Gandhi Jayanti) पर आज सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) विपक्ष और विरोधियों पर हमलावर नजर आए. मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने विपक्ष पर तीखे हमले बोलते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार पूरे 5 साल चलेगी और दोबारा भी बनेगी. सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना के चलते कामकाज प्रभावित हुआ. मैं भी बीमार हो गया. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुये कहा कि कुछ लोगों के चलते हमें होटलों में बंद रहना पड़ा. कमरों में बंद रहने से ब्यूरोक्रेसी में चर्चाएं शुरू हो गई कि पता नहीं सरकार चलेगी या नहीं चलेगी. विपक्ष भी इसे लेकर सवाल उठाने लग गया.

उन्होंने कहा कि गुजरात में पूरा मंत्रिमंडल हटाना पड़ा लेकिन राजस्थान में सरकार पूरे 5 साल चलेगी. गहलोत ने पूरे आत्मविश्वास से कहा कि इतना ही नहीं सरकार वापस भी बनेगी. गहलोत ने यह भी कहा कि धारीवाल को फिर से इसी विभाग का मंत्री बनाऊंगा. राजस्थान में अभी तक एंटी इनकंबेंसी जैसी कोई स्थिति नहीं है और हम जो भी आह्वान करते हैं उसमें पब्लिक साथ देती है. गहलोत ने अपनी एंजियोप्लास्टी मामले को लेकर कहा कि पूरे प्रदेशवासियों की दुआएं मेरे काम आई हैं. अगले 15-20 साल मुझे कुछ होने वाला नहीं है. अब इससे भी कोई दुखी होता हो तो हो. इससे मुझे कुछ नहीं होगा. इसे गहलोत का विरोधी गुट सचिन पायलट खेमे को भी इशारों ही इशारे में दिया गया जवाब माना जा रहा है.

18 महीने कोरोना काल में निकल गए
गहलोत ने कहा कि 31 महीने सरकार को बने हुए हुये हैं. इनमें से 18 महीने कोरोना काल में निकल गए. लेकिन 13 महीनों में जितना शानदार काम हो सकता था वो हमने किया. सीएम गहलोत ने कहा कि जब भी किसी राज्य में कोई सियासी हलचल होती है तो मीडिया उसे राजस्थान से जोड़कर देखने लग जाता है. लेकिन यहां सरकार पूरे 5 साल चलेगी. गहलोत ने अपने बयान से जरिए यह भी जताने की कोशिश की कि सरकार दोबारा बनेगी तो वो ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

रीट मामले पर भड़के डोटासरा
उधर शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने रीट मामले को लेकर विपक्ष पर हमला बोला. डोटासरा ने कहा कि विपक्ष बेवजह मुद्दे को तूल दे रहा है. दोषियों को पकड़ने के लिए बीजेपी की सरकार के समय भी संसाधन थे लेकिन उस वक्त ये लोग सोते रहे. जबकि हमारी सरकार ने परीक्षा में धांधली करने वालों को पकड़ा और उन पर कार्रवाई की. उन्होंने कहा कि रीट भर्ती परीक्षा का नाम गिनीज बुक में नाम दर्ज होगा ये बात विपक्ष पचा नहीं पा रहा है.

अक्टूबर महीने में ही 29 हजार नौकरियां निकाली जाएंगी
डोटासरा ने कहा कि यह रीट परीक्षा नहीं बल्कि रीटोत्सव था. इसमें सीएम अशोक गहलोत के एक आह्वान पर सभी लोग मदद के लिए आगे आये. लेकिन दुख है कि इसमें भी विपक्ष के लोग आलोचना कर रहे हैं. डोटासरा ने कहा कि शहीद स्मारक पर बैठकर ये लोग शहीदों का अपमान कर रहे हैं. वहीं डोटासरा ने यह भी कहा कि अक्टूबर महीने में ही 29 हजार नौकरियां निकाली जाएंगी.

Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर