Home /News /rajasthan /

CM Ashok Gehlot ने डॉ. एसएन सुब्बाराव का जाना हाल, BJP को घेरा, कही बड़ी बात

CM Ashok Gehlot ने डॉ. एसएन सुब्बाराव का जाना हाल, BJP को घेरा, कही बड़ी बात

मुख्यमंत्री अशोक गहोलत ने  भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला.

मुख्यमंत्री अशोक गहोलत ने  भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला.

Jaipur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को डॉ. एसएन सुब्बाराव का हालचाल जानने एसएमएस अस्पताल पहुंचे. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वल्लभनगर (Vallabh Nagar Bypolls) में भाजपा चौथे नंबर पर चल रही है. भाजपा के नेता केवल बयानबाजी करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शनिवार को गांधीवादी विचारक डॉ. एसएन सुब्बाराव (Dr. SN Subbarao) का हालचाल जानने एसएमएस अस्पताल पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने भाजपा और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला. प्रदेश की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि वल्लभनगर (Vallabh Nagar Bypolls) में भाजपा चौथे नंबर पर चल रही है. भाजपा के नेता केवल बयानबाजी करते हैं, जबकि हम लोग काम में विश्वास रखते हैं. वहीं अरूण वाल्मिकी प्रकरण पर सीएम गहलोत ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन ऐसी घटनाएं उत्तर प्रदेश में होती रहती है.

गौरतलब हो कि सीएम गहलोत से अरुण वाल्मिकी के रिश्तेदारों से एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी. सीएम गहलोत ने कहा कि आगरा पुलिस इन लोगों को भरतपुर से उठाकर ले गए और उनकी पिटाई की. इस मामले पर सीएम गहलोत ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखने की भी बात कही है. वहीं कांग्रेस के नवंबर में चलने वाले जनजागरण अभियान पर सीएम गहलोत ने कहा कि इसके जरिए केन्द्र सरकार को महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर जगाने का काम होगा. सीएम गहलोत ने कहा कि जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, लेकिन अभी महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा केन्द्र सरकार के एजेंडे में ही नहीं है.

केंद्र पर सीएम अशोक गहलोत ने बोला हमला

केंद्र पर हमला बोलते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जहां-जहां चुनाव होते हैं वहां-वहां चुन चुनकर एजेंसियों के जरिए कार्रवाई करवाई जाती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है. प्रधानमंत्री मोदी को खुद मॉनिटरिंग कर हकीकत के आधार पर फैसले करना चाहिए. सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार नहीं संभली तो समय आने पर जनता इन्हें सबक सिखाएगी और इन्हें पता भी नहीं चलेगा. ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है. कॉमन सेंस में हिन्दुस्तान की जनता का कोई मुकाबला नहीं है और जनता किसी को बख्शने वाली नहीं है.

सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था जो गायब हो गया. वहीं कोरोना काल में जनता सड़कों पर पैदल चली थी वो भूली नहीं है. वहीं राजस्थान को लेकर लगाए जा रहे सियासी कयासों पर भी सीएम गहलोत ने कहा कि जब तक मंत्रिमंडल पुनर्गठन नहीं होगा तब तक अफवाहें चलती रहेंगी. मीडिया इन अफवाहों के खेल में फंस गया है. उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को राहुल गांधी से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई और अखबार टेबल न्यूज बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: Vallabh Nagar Bypolls से पहले BJP का एक्शन, उदयलाल डांगी और दीपेंद्र कुंवर पार्टी से निष्कासित

कोयले की कमी पर सीएम गहलोत का बड़ा बयान

प्रदेश में कोयले की कमी पर सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान के एक कोयला ब्लॉक को पर्यावरण की स्वीकृति मिल चुकी है, जबकि एक ब्लॉक की स्वीकृति के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से बात की है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में स्थितियों को बेहतर तरीके से कंट्रोल किया गया है जिसकी वजह से उत्तर भारत के राज्यों के मुकाबले यहां बिजली कटौती कम हो रही है. वहीं प्रशासन शहरों के संग और गांवों के संग अभियान को लेकर सीएम ने कहा कि अभियान में अभी कुछ कमियां हैं जिन्हें धीरे-धीरे ठीक किया जा रहा है.

आपके शहर से (जयपुर)

जयपुर
जयपुर

Tags: Ashok gehlot, Coal Crisis, Inflation, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर