Home /News /rajasthan /

गहलोत की राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली में बैठक, राजस्थान के इन सियासी मद्दों पर हुई चर्चा

गहलोत की राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली में बैठक, राजस्थान के इन सियासी मद्दों पर हुई चर्चा

राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद सीएम अशोक गहलोत देर रात जयपुर लौट आये.

राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद सीएम अशोक गहलोत देर रात जयपुर लौट आये.

Ashok Gehlot's meeting with Rahul and Priyanka Gandhi: सीएम अशोक गहलोत ने अपने दिल्ली के दौरे के दौरान वहां राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से अलग से मुलाकात की है. शनिवार देर रात हुई मुलाकात में बताया जा रहा है कि गहलोत मंत्रिंमंडल समेत राजस्थान से जुड़े अहम विषयों पर बातचीत हुई है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान के सियासी संकट के समाधान की राह जल्द खुल सकती है. लंबे अर्से के बाद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की राहुल और प्रियंका गांधी (Rahul Gandhi-Priyanka Gandhi) से दिल्ली में शनिवार को मुलाकात हुई. इस दौरान राजस्थान के मसले पर राहुल गांधी के आवास पर बड़ी बैठक आयोजित की गई. बैठक में प्रियंका गांधी के अलावा पार्टी महासचिव के सी वेणुगोपाल और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय भी मौजूद रहे. माना जा रहा है कि बैठक में राजस्थान के सियासी संकट के सुलटारे के लिये गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार समेत अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है. इस बैठक के बाद दो के दिल्ली दौरे पर गये सीएम अशोक गहलोत देर रात वापस जयपुर लौट आये.

जानकारी के अनुसार दिल्ली दौरे पर गये सीएम अशोक गहलोत शनिवार देर रात राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे. उसके बाद राजस्थान के मुद्दों को लेकर वहां बड़ी बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में गहलोत कैबिनेट विस्तार समेत अहम मुद्दों पर चर्चा हुई बताई जा रही है. इस बैठक के बाद पहले के सी वेणुगोपाल राहुल के आवास से निकले. उसके बाद प्रियंका गांधी वहां से निकलीं. उनके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और अजय माकन वहां से निकले. बैठक के बाद सीएम गहलोत विशेष विमान से रात को जयपुर के लिये रवाना हो गये. वे करीब पौने ग्यारह बजे जयपुर पहुंचे.

गहलोत-पायलट विवाद के निपटारे के नये-नये फॉर्मूले सामने आ रहे हैं
उल्लेखनीय है कि सीएम अशोक गहलोत के दिल्ली दौरे पर सभी की निगाहें टिकी है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने दिल्ली गये गहलोत के दौरे को राजस्थान के सियासी संकट के समाधान के तौर पर भी देखा जा रहा है. राजस्थान में लंबे समय से अशोक गहलोत और सचिन पायलट में मतभेद चल रहे हैं. पार्टी आलाकमान इस सकंट को समाप्त करने के लिये पुरजोर कोशिश कर रहा है. इसका समाधान गहलोत कैबिनेट के विस्तार और संगठन में फेरबदल के जरिये किये जाने के प्रयास चल रहे हैं. इसके लिये नित नये फॉर्मूलों की चर्चा हो रही है कि लेकिन अभी तक वह फाइलन नहीं हो पाया है.

Tags: Ashok gehlot news, Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर