Rajasthan crisis: अब इशारों में नहीं सीधे हो रहे हैं वार, बर्खास्त मंत्री विश्वेन्द्र ने CM गहलोत को दिया यह चैलेंज
Jaipur News in Hindi

Rajasthan crisis: अब इशारों में नहीं सीधे हो रहे हैं वार, बर्खास्त मंत्री विश्वेन्द्र ने CM गहलोत को दिया यह चैलेंज
सिंह ने ट्वीट करके कहा कि ''आज तो 20-20 था. कल से टेस्ट मैच चालू है. अब आगे देखते जाओ होता है क्या...

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत सरकार और प्रदेश कांग्रेस संगठन में आये बिखराव से पहले जहां दिग्गज नेता इशारों ही इशारों में अपनी बात कह रहे थे, वहीं कार्रवाई के बाद खुलकर सामने आ गये हैं.

  • Share this:
जयपुर. अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) और राजस्‍थान कांग्रेस संगठन में आये बिखराव से पहले जहां दिग्गज नेता इशारों ही इशारों में अपनी बात कह रहे थे, वहीं अब पार्टी की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई के बाद ऐसे नेता खुलकर सामने आ गये हैं. अब न तंज कसे जा रहे हैं और न ही इशारों ही इशारों में बातें की जा रही है, बल्कि सीधे एक दूसरे पर सीधे वार (Straight hit) किये जा रहे हैं. ये वार भी चैलेंज भरे हैं. ऐसा ही एक वार मंत्रिमंडल से बर्खास्त किये गये सचिन पायलट खेमे के पूर्व वरिष्ठ मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने किया. इससे पहले संगठन में यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मुकेश भाकर भी ऐसा ही वार कर चुके हैं.

विश्वेन्द्र सिंह ने मंगलवार को उनके खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद ट्वीट करके सीएम अशोक गहलोत को सीधे चुनौती देते हुए कहा, 'आज तो 20-20 था. कल से टेस्ट मैच चालू है. अब आगे देखते जाओ होता है क्या...आप सभी को मेरी ओर से धन्यवाद, राम-राम सा.' वहीं, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये गये मुकेश भाकर ने ट्वीट कर कहा, 'मैं तो चुनाव जीतकर यूथ कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बना हूं. अशोक गहलोत कौन होते है मुझे हटाने वाले. अशोक गहलोत और उनके मंत्री- विधायक तो पहले ही एक किसान-फौजी के बेटे को हराने में लगे हुए थे.'

Rajasthan: सचिन पायलट की बर्खास्तगी के बाद इंटेलीजेंस की रिपोर्ट से सूबे में हड़कंप
पायलट के ट्वीट का दिया यह जवाबदूसरी तरफ, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भी सचिन पायलट के ट्वीट 'सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं' का ट्वीट के जरिये ही करारा जवाब दिया. अविनाश पांडे ने पायलट के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'सत्य वचन सचिन पायलट. आपने भाजपा के साथ मिलकर सत्य को काफी परेशान किया, लेकिन पराजित नहीं कर पाये न आगे कर पायेंगे. सत्यमेव जयते.'
Rajasthan: पायलट और दो मंत्री बर्खास्त, डोटासरा होंगे पीसीसी चीफ, बीजेपी हुई सक्रिय



इन पर की गई थी कार्रवाई
उल्लेखनीय है सचिन पायलट की अपने समर्थकों की साथ की गई बगावत के बाद पार्टी ने उन्हें डिप्टी सीएम और पीसीसी चीफ के पद से बर्खास्त कर दिया है. वहीं उनके समर्थक विश्वेन्द्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया है. इनके साथ ही पायलट समर्थक मुकेश भाकर को यूथ कांग्रेस और राकेश पारीख को सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज