Rajasthan: अब कांग्रेस विधायक अमीन खान ने पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी पर साधा निशाना
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: अब कांग्रेस विधायक अमीन खान ने पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी पर साधा निशाना
विधायक अमीन खान ने हेमाराम चौधरी का नाम लिए बगैर कहा कि सिर्फ एक विधायक की नाराजगी है और वो मंत्री ना बनने के कारण है.

Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot: राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में चल रही गुटबाजी और बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. आज गहलोत खेमे के विधायक अमीन खान ने पायलट कैम्प के विधायक हेमाराम चौधरी (Hemaram Choudhary) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस आलाकमान (Congress high command) भले ही सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) के गुटों में बंटी राजस्थान कांग्रेस को एक जाजम पर बैठाने की जुगत में लगा हो, लेकिन इसके बावजूद पार्टी नेताओं की बयानबाजी कम होने का नाम नही ले रही हैं. अब बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अमीन खान (Amin Khan) ने शुक्रवार को पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी का नाम लिये बैगर उन पर निशाना साधा है.

Rajasthan: कांग्रेस नेताओं की पीड़ा, अजय माकन से कहा- नहीं चलती हमारी 'चवन्नी', सरकार का इकबाल बुलंद करें

विधायक खान बोले हम सब गहलोत के साथ हैं
शु्क्रवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन से मुलाकात के बाद विधायक अमीन खान कहा कि बाड़मेर जिले के विधायक एक हैं और हम सब अशोक गहलोत के साथ हैं. उन्होंने बाड़मेर जिले के गुढ़ामालानी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हेमाराम चौधरी का नाम लिए बगैर कहा कि सिर्फ एक विधायक की नाराजगी है और वो मंत्री ना बनने के कारण है. विधायक अमीन खान समेत बाड़मेर के कांग्रेस विधायकों ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन के दिल्ली रवाना होने से पहले उनसे मुलाकात की थी.
Rajasthan: पायलट कैम्प के 3 विधायकों ने बंद लिफाफे में सौंपे अजय माकन को सुझाव, अटकलबाजी शुरू





पायलट गुट से जुड़े है हेमाराम चौधरी
इस दल में सिर्फ कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी ही नहीं थे. उनके अलावा राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, विधायक पदमाराम मेघवाल और विधायक मेवाराम जैन भी अमीन खान के साथ मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी सचिन पायलट गुट से जुड़े हुये हैं. बीते दिनों सरकार और संगठन से बगावत कर जो विधायक सचिन पायलट के साथ मानेसर और दिल्ली में डेरा जमाये बैठे थे उनमें हेमाराम चौधरी भी शामिल थे. वरिष्ठ विधायक होने के बावजूद इस बार मंत्री नहीं बनाये जाने से चौधरी की नाराजगी की खबरें पहले भी सुर्खियां बन चुकी हैं. अमीन खान भी पूर्व में गहलोत मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज