विधानसभा: पीएम मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा, बीजेपी विधायकों ने दिया धरना

विधानसभा में बुधवार को नगरीय आयोजना की अनुदान की मांगों पर बहस के जवाब में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी से सदन में जमकर हंगामा हुआ. टिप्पणी से आक्रोशित बीजेपी विधायक सदन में धरने पर बैठ गए.

Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 9:34 AM IST
विधानसभा: पीएम मोदी पर मंत्री धारीवाल की टिप्पणी से हंगामा, बीजेपी विधायकों ने दिया धरना
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 9:34 AM IST
विधानसभा में बुधवार को नगरीय आयोजना की अनुदान की मांगों पर बहस के जवाब में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी से सदन में जमकर हंगामा हुआ. धारीवाल की टिप्पणी से आक्रोशित बीजेपी विधायक सदन में धरने पर बैठ गए. देर रात अध्यक्ष द्वारा व्यवस्था दिए जाने के बाद उन्होंने अपना धरना समाप्त किया.

यूं बरपा सदन में हंगामा
सदन में हंगामे की शुरुआत धारीवाल की टिप्पणी से हुई. धारीवाल ने कहा कि एक लेखक ने लिखा वाल्मीकि समाज मल मूत्र साफ करने में आत्मिक शांति महसूस करते हैं. इस तरह के लेख की निंदा की जानी चाहिए. इस पर विपक्ष ने भी टेबल बजा कर सहमति दी. लेकिन शांति धारीवाल ने इस पर कहा कि आप जानते हैं इसका लेखक कौन हैं ? बाद में धारीवाल ने इस लेख के लेखक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिया तो बीजेपी विधायकों ने हंगामा शुरू कर दिया.

बीजेपी विधायकों दिया धरना

शांति धारीवाल की टिप्पणी से नाराज बीजेपी विधायकों ने वेल आकर जमकर हंगामा किया. बीजेपी विधायकों ने धारीवाल से माफी मांगने की मांग की. हंगामे के कारण अध्यक्ष ने कुछ देर के लिए बिना वक्त बताए सदन की कार्यवाही स्थगित की. लेकिन कुछ देर बाद फिर कार्यवाही शुरू कर दी. हंगामे के बीच ही नगरीय आयोजना की अनुदान की मांगें पारित की गई. अनुदान की मांगें पारित करने के बाद विधानसभा की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी गई.

कार्यवाही स्थगित होने के बाद भी सदन में धरने पर बैठे रहे विधायक
उधर, बीजेपी विधायक कार्यवाही स्थगित होने के बाद भी सदन में धरने पर बैठे रहे. बाद में अध्यक्ष के सुबह 10 बजे इस मामले में व्यवस्था देने के आश्वासन दिया तब बीजेपी विधायकों ने धरना खत्म किया.
Loading...

 

डिप्टी सीएम पायलट बोले, मैं अकेला ही सब पर भारी

विधानसभा में धर्मांतरण के मुद्दे पर संग्राम
First published: July 25, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...