बीजेपी दो चरणों में फिर करेगी महामंथन, चार दिवसीय पहला चरण आज से रणकपुर में

विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी दो चरणों में एक और बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. संगठनात्मक एवं फीडबैक बैठक के नाम पर हो रहे इस कार्यक्रम में बीजेपी के आला नेता विधानसभा चुनावों के लिए विधानसभावार प्रत्याशियों के नामों पर मंथन करेंगे.

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2018, 9:17 AM IST
बीजेपी दो चरणों में फिर करेगी महामंथन, चार दिवसीय पहला चरण आज से रणकपुर में
बीजेपी मुख्यालय। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2018, 9:17 AM IST
विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी दो चरणों में एक और बड़ा कार्यक्रम करने जा रही है. संगठनात्मक एवं फीडबैक बैठक के नाम पर हो रहे इस कार्यक्रम में बीजेपी के आला नेता विधानसभा चुनावों के लिए विधानसभावार प्रत्याशियों के नामों पर मंथन करेंगे. कार्यक्रम का पहला चरण 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक जोधपुर संभाग के पाली जिले के रणकपुर होगा. दूसरा चरण 20 से 23 अक्टूबर तक जयपुर में होगा. इस महामंथन के लिए जिलेवार 25 कैटेगरी के लोगों को बुलाया गया है. कार्यक्रम में सीएम राजे और प्रदेशाध्यक्ष से लेकर तमाम बड़े नेता उपस्थित रहेंगे.

पहले चरण में रणकपुर में आयोजित होने वाले महामंथन में प्रदेश के चार संभागों की विधानसभा सीटों पर चर्चा की जाएगी. यहां बीकानेर, जोधपुर, कोटा और उदयपुर संभाग की तमाम विधानसभा सीटों को लेकर मंथन होगा. दूसरे चरण में जयपुर में आयोजित होने वाले महामंथन में शेष तीन संभागों भरतपुर, अजमेर और जयपुर की सीटों पर चर्चा की जाएगी. फीडबैक के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से अलग अलग कुछ बड़े नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों की टीमों का गठन किया गया है ताकि फीडबैक कार्यक्रम जल्द पूरा हो सके.

यह भी पढ़ें: OPINION- राजस्थान में किसका खेल बिगाड़ेंगे हनुमान बेनीवाल?

पहले चरण का यह रहेगा कार्यक्रम

14 अक्टूबर को रणकपुर में पहले दिन 31 विधानसभा क्षेत्रों का लिया जाएगा फीडबैक. इसके तहत बीकानेर संभाग और जोधपुर शहर व देहात की सीटों पर होगा मंथन. 15 अक्टूबर को जोधपुर संभाग की 26 विधानसभा सीटों पर मंथन किया जाएगा. 16 अक्टूबर को कोटा संभाग व उदयपुर शहर व देहात की 25 विधानसभा सीटों पर मंथन होगा. 17 अक्टूबर को उदयपुर संभाग की 20 विधानसभा सीटों का फीडबैक लिया जाएगा.

दूसरे चरण का यह रहेगा कार्यक्रम
20 अक्टूबर को भरतपुर संभाग की 20 सीटों पर विचार विमर्श किया जाएगा. 21 अक्टूबर को अजमेर संभाग की 29 सीटों पर मंथन होगा. सबसे अंत में 22 व 23 अक्टूबर को जयपुर संभाग की 50 सीटों का फीडबैक लिया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर