अपना शहर चुनें

States

Assembly Election 2018: कांग्रेस के डीएनए में ही विकास नहीं है- योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी. फाइल फोटो
सीएम योगी. फाइल फोटो

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही विकास नहीं है.

  • Share this:
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही विकास नहीं है. योगी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने गरीब से लेकर हर तबके के लोगों के लिए विकास की योजनाएं बनाई और यही रामराज्य है. राम राज्य का दूसरा नाम बीजेपी का राज है.

नागौर के मकराना और परबतसर समेत शेखवाटी के फतेहपुर व रतनगढ़ में आयोजित सभाओं में लोगों में योगी का खासा क्रेज नजर आया. योगी ने सभी सभाओं में केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. योगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नक्सलवाद को बढ़ावा दे रही है और नक्सलियों को क्रांतिकारी बता रही है. योगी ने देशहित में बीजेपी को वोट देने की अपील की.

बेणेश्वर में पीएम मोदी ने कहा, हमारे चार साल कांग्रेस की चार पीढ़ियों पर भारी 



जानिए कैसे पारसी दादा के बावजूद दत्‍तात्रेय गोत्र वाले ब्राह्मण हैं राहुल गांधी
कांग्रेस सीएम का चेहरा भी घोषित नहीं कर पाई
योगी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि वह अभी तक सीएम का चेहरा भी घोषित नहीं कर पाई है. योगी ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में चौथी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. राजस्थान में भी इस बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. इसके बाद योगी जैसलमेर पहुंच रहे हैं. वहां वे पोकरण में आमसभा को संबोधित करेंगे. योगी रात्रि विश्राम पोकरण में ही करेंगे. पोकरण में नाथ संप्रदाय के मंहत प्रतापपुरी चुनाव मैदान में हैं. प्रतापपुरी के सामने मुस्लिम धर्मगुरु के बेटे सालेह मोहम्मद कांग्रेस के प्रत्याशी हैं.

11 चुनावी सभाओं संबोधित करेंगे योगी
योगी की अधिकतर सभाएं मुस्लिम बहुल विधानसभा क्षेत्रों में और नाथ संप्रदाय के प्रभाव वाले इलाकों में हो रही हैं. दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आए योगी नागौर, चूरू, सीकर, बीकानेर, भरतपुर, जयपुर और जैसलमेर जिलों में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इन जिलों में योगी की एक एक सभा ही तय है. लेकिन बड़े स्तर पर गोतस्करी के चलते मॉब लिंचिंग के लिए देशभर में कुख्यात हो चुके अलवर में वे मंगलवार को तीन चुनाव रैलियां करेंगे. योगी अलवर के तिजारा, थानागाजी और मालाखेड़ा में तीन अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. योगी कुल 11 चुनावी सभाओं संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें:  पांच साल में सीएम राजे की चल-अचल संपत्ति में करीब 48.5 लाख रुपए की हुई बढ़ोतरी 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज