बीजेपी में भी दिल्ली में शुरू हुआ टिकटों के लिए सेमीफाइनल मैराथन मंथन

दिल्ली में आज बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के आवास पर टिकटों के लिए सेमीफाइनल मैराथन मंथन शुरू हो गया है.

News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 3:12 PM IST
बीजेपी में भी दिल्ली में शुरू हुआ टिकटों के लिए सेमीफाइनल मैराथन मंथन
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 3:12 PM IST
विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्रत्याशी चयन का केन्द्र अब दिल्ली हो गया है. कांग्रेस के बाद अब सीएम वसुंधरा राजे और बीजेपी के बड़े नेता भी शनिवार को सुबह दिल्ली पहुंच गए हैं. दिल्ली में आज राजस्थान के चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के आवास पर टिकटों के लिए सेमीफाइनल मैराथन मंथन शुरू हो गया है.

जावड़ेकर के आवास पर सीएम राजे, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, वी सतीश, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और राजेन्द्र राठौड़ समेत अन्य बड़े नेता मौजूद हैं. यहां पार्टी की कोर कमेटी प्रदेश की सभी 200 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर मंथन में जुटी है. जावड़ेकर के आवास पर मंथन के बाद सीएम राजे की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ भी चर्चा होने की संभावना है.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव की ताजा अपडेट LIVE 

कल होनी है सेन्ट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक

उसके बाद रविवार को बीजेपी सेन्ट्रल इलेक्शन कमेटी की बैठक होनी है. उस बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम रूप से मुहर लगेगी. उसके बाद रविवार देर रात या फिर सोमवार को बीजेपी की पहली सूची जारी होने की संभावना है. मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान के लिए भी बीजेपी बड़ी सूची जारी कर सकती है.

(रिपोर्ट: अभिषेक आढ़ा और सुधीर शर्मा)

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी अन्य खबरें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर