Assembly Banner 2021

मुकुल चौधरी पति आईपीएस पंकज चौधरी के साथ पहुंची 10 जनपथ

मुकुल चौधरी। फाइल फोटो

मुकुल चौधरी। फाइल फोटो

हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट झालरापाटन से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली मुकुल चौधरी सोमवार को पति आईपीएस पंकज चौधरी के साथ दिल्ली स्थित 10 जनपथ पहुंची.

  • Share this:
हाई प्रोफाइल विधानसभा सीट झालरापाटन से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाली मुकुल चौधरी सोमवार को पति आईपीएस पंकज चौधरी के साथ दिल्ली स्थित 10 जनपथ पहुंची. मुकुल चौधरी और उनके पति को 10 जनपथ के अंदर एंट्री मिलने के साथ ही वहां मुकुल को झालरापाटन से टिकट देने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया.

मुकुल चौधरी ने पिछले दिनों झालरापाटन से सीएम वसुंधरा राजे के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. उसके बाद मुकुल चौधरी अपना प्रचार अभियान भी शुरू कर चुकी हैं. मुकुल व उनके पति पंकज चौधरी दोपहर में 10 जनपथ पहुंचे. मुकुल चौधरी की राहुल गांधी से मुलाकात की संभावना जताई जा रही है. 10 जनपथ पर मुकुल की उपस्थिति को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं और उन्हें झालरापाटन से टिकट दिया जा सकता है. झालरापाटन सीएम वसुंधरा राजे का परंपरागत विधानसभा क्षेत्र है. राजे इस बार भी झालरापाटन से ही चुनाव लड़ रही हैं.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी ताजा खबरें  



राजस्थान विस चुनावः BJP की पहली लिस्ट में छाया वंशवाद, बेटे, पोते और बहुओं को भी टिकट 
यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव की ताजा अपडेट LIVE 

कई बार विवादों में रहे हैं चौधरी
उल्लेखनीय है कि मुकुल चौधरी के पति आईपीएस पंकज चौधरी अपने कार्यशैली के चलते कई बार विवादों में रह चुके हैं. पंकज चौधरी का सरकार से 36 का आंकड़ा रहा है. झालरापाटन से चुनाव लड़ने का ऐलान करने के दौरान मुकुल चौधरी ने कहा था कि "मेरा जन्म स्थान झालरापाटन है और मैं अपनी धरती का कर्ज चुकाने के लिए चुनाव लड़ रही हूं. मेरा जनता से आग्रह है कि मुझे एक मौका दीजिए, मैं झालरापाटन को चमन बना दूंगी."

यह भी पढ़ें: Rajasthan Polls: बहू CM वसुंधरा के खिलाफ इस 'बेटी' ने छेड़ी जंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज