Home /News /rajasthan /

राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चा: अमराराम होंगे मोर्चे के सीएम फेस, कोर कमेटी गठित

राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चा: अमराराम होंगे मोर्चे के सीएम फेस, कोर कमेटी गठित

अमराराम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

अमराराम। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चा आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. कामरेड अमराराम लोकतांत्रिक मोर्च की ओर से सीएम फेस होंगे.

    राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चा आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगा. कामरेड अमराराम लोकतांत्रिक मोर्चे की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार होंगे. मोर्चे ने अपने 100 प्रत्याशी लगभग तय कर दिए हैं. जल्द ही उनकी सूची जारी कर दी जाएगी.

    विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनावी तैयारियों में जुट गई हैं. विधानसभा चुनावों को लेकर राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चे के पदाधिकारियों ने शनिवार को जयपुर में स्वामी कुमार आनंद भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में चुनाव संबंधी अपने एजेंडे को मीडिया से साझा किया. पदाधिकारियों ने बताया कि चुनाव अभियान संचालन के लिए मोर्चे की ओर से 15 सदस्यों की कोर कमेटी बनाई गई है. अर्जुन देथा को कमेटी का अध्यक्ष और सीपीआई के नरेंद्र आचार्य को सचिव बनाया गया है.

    ये भी पढ़ें- प्रदेश में लोकतांत्रिक मोर्चे का गठन: सात पार्टियां मिलकर लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

    यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी सभी खबरें

    चार बार विधायक रह चुके हैं अमराराम 
    मोर्चे ने अपना सीएम फेस भी घोषित कर दिया है. कामरेड अमराराम मोर्चे के सीएम फेस होंगे. मोर्चा प्रदेश की सभी 200 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा. इसके लिए 100 प्रत्याशी लगभग फाइनल कर दिए गए हैं. मोर्चे के मुद्दे आम आदमी और किसान से जुड़े होंगे. मोर्चा किसानों, पानी और महंगाई के मुद्दे पर जनता से वोट मांगेगा. कामरेड अमराराम चार बार विधायक रह चुके हैं. वामंपथी और समाजवादी दलों ने मिलकर मिलकर ये लोकतांत्रिक मोर्चा बनाया है. मोर्चे में जेडीएस, सीपीएम, सीपीआई, सीपीआई माले, सीपीआई माले (एल), समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल शामिल हैं.

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly elections, Jaipur news, Rajasthan Assembly Election 2018, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर