जयपुर में बोले अमित शाह- 2018 का चुनाव तो ट्रेलर है, 2019 में पूरी फिल्म दिखानी है!

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर में विपक्षी दलों के महागठबंधन पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए बनाया गया महागठबंधन ढकोसला है. 2018 का चुनाव तो ट्रेलर है, 2019 में पूरी फिल्म दिखानी है.

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 9:33 PM IST
जयपुर में बोले अमित शाह- 2018 का चुनाव तो ट्रेलर है, 2019 में पूरी फिल्म दिखानी है!
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।फोटो: न्यूज18 राजस्थान
Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 9:33 PM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जयपुर में विपक्षी दलों के महागठबंधन पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए बनाया गया महागठबंधन एक ढकोसला है. एक-एक साल के ये 21 बच्चे मोदी को क्या हरा पाएंगे. ये गठबंधन केवल यूपी में ही चल सकता है.

बिड़ला ऑडिटोरियम में आयोजित निकाय प्रतिनिधि सम्मेलन में बोलते हुए शाह ने देश, प्रदेश और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी. शाह ने निकाय प्रतिनिधियों को संकल्प दिलाया कि वे घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी देकर बीजेपी के पक्ष में वोट डलवाएंगे. प्रतिनिधि यह नहीं सोचें कि विधायक का कैंडिडेट कौन है और सीएम कौन बनेगी. केवल कमल के निशान वाले व्यक्ति को जिताना है. शाह ने अपील करते हुए कहा कि एक बार राजस्थान में बीजेपी की सरकार बना दो 50 साल तक बीजेपी की सरकार कहीं नहीं जाएगी.

ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'

एनआरसी मुद्दे पर विपक्ष को घेरा

सम्मेलन में अमित शाह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि एनआरसी में 40 लाख लोगों की सूची बनी, तो राज्यसभा में हाय तौबा मच गई. ये हमारा संकल्प है कि हम एनआरसी लागू करके रहेंगे. वोट मिले न मिले, लेकिन इन बंगलादेशी घुसपैठियों को बाहर निकालकर रहेंगे. शाह ने कहा, ममता का इस मुद्दे पर चेहरा लाल हो जाता है. हम बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2018 का चुनाव तो ट्रेलर है, 2019 में पूरी फिल्म दिखानी है.

संघ पदाधिकारियों से भी मिले शाह
इसके बाद शाह ने दोपहर बाद सूरज मैदान में प्रदेश सहकारिता जनप्रतिनिधि सम्मेलन और शाम को बिड़ला सभागार में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलनों को भी संबोधित किया. सम्मेलनों के बाद शाह ने सेंट सोल्जर स्कूल में आरएसएस पदाधिकारियों से मुलाकात की. इस दौरान प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, वी सतीश और मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौजूद रहे. रात को शाह दिल्ली के लिए रवाना हो गए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर