शाह का राजस्थान दौरा: बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दी गांवों में जाने की नसीहत
Jaipur News in Hindi

शाह का राजस्थान दौरा: बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दी गांवों में जाने की नसीहत
अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

आगामी चुनावों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने जयपुर आए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है कि वे गांवों में जाएं और वहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम को लोगों को बताएं.

  • Share this:
आगामी चुनावों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने जयपुर आए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है कि वे गांवों में जाएं और वहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम को लोगों को बताएं. शाह ने कहा कि बिना किसी संशय के सीना तान कर जनता के सामने जाओ और उन्हें सरकार के काम बताओ. अब प्रचण्ड जीत हासिल करनी है.

राजधानी जयपुर के सूरज मैदान में बीजेपी के शक्ति केन्द्र सम्मेलन में शाह ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार 'अंगद का पांव' है. भाजपा को यहां से कोई नहीं उखाड़ सकता. वीर पुरुषों की धरती पर हमें कोई हरा नहीं सकता. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा को मुंगेरीलाल के सपने देखने का अधिकार है, लेकिन मतगणना के दिन राहुल गांधी की नींद उड़ जाएगी. कांग्रेस साफ करे कि उनका नेता कौन है. कांग्रेस प्रदेश को बताए वो किसके नेतृत्व में लड़ रहे हैं चुनाव.

ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'



केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं पर रखा फोकस
शाह ने अपना पूरा भाषण केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं पर फोकस रखा. इसके साथ ही उन्होंने एनआरसी जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को भी छुआ. सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने पार्टी अध्यक्ष के सामने प्रदेश में जीत का दावा किया. सम्मेलन के बाद शाह बिड़ला सभागार में आयोजित होने वाले सम्मेलन में शिरकत करेंगे. शाह मंगलवार की अपनी एकदिवसीय यात्रा के दौरान जयपुर में चार आयोजनों में शिरकत करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज