केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर का दावा, राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड बदलेगा
Jaipur News in Hindi

केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर का दावा, राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड बदलेगा
केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर।फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।

केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है. जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड बदलेगा.

  • Share this:
केन्द्रीय मंत्री और राजस्थान बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने राजस्थान में फिर से भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है. जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का ट्रेंड बदलेगा. गुजरात, एमपी और छत्तीसगढ़ की तरह राजस्थान भी इस बार बीजेपी के साथ जाएगा. उन्होंने जल्द कुछ और नई समितियां बनाने का भी ऐलान किया.

जावड़ेकर रविवार को राजधानी जयपुर में आयोजित बीजेपी की चुनाव प्रबन्धन समिति की दूसरी बैठक में भाग लेने के लिए आए थे. सीएमआर में आयोजित हुई बैठक में चुनाव की तैयारी को लेकर रणनीति बनाई गई. बैठक में विपक्ष के हमलों का करारा जवाब देने और नेताओं के प्रदेश दौरे पर चर्चा हुई. बैठक में तय किया गया कि समिति के संयोजक और सह संयोजक 10 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक प्रदेश दौरे पर रहेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर जमीनी हालात का जायजा लेंगे.

यह भी पढ़ें: सर्वे: छत्तीसगढ़-राजस्थान और मध्य प्रदेश में BJP को करारा झटका, कांग्रेस की हो सकती है वापसी



सत्ता विरोधी लहर का मुकाबला करेगी बीजेपी
बैठक में नेताओं ने कई सुझाव भी दिए, जिसे प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी नोट किया. बीजेपी आने वाले दिनों में और आक्रामक होकर सत्ता विरोधी लहर का मुकाबला करेगी. इसके लिए युद्धस्तर पर तैयारियां की जा रही है. बैठक में सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेश चुनाव संचालन समिति के संयोजक केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह और प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना समेत वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: RAJASTHAN ASSEMBLY ELECTION 2018: बीजेपी ने कहा लक्ष्य और मार्ग दोनों स्पष्ट हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज