अपना शहर चुनें

States

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश में 26 व 27 नवंबर को ताबड़तोड़ करेंगे 11 रैलियां

यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ. फाइल फोटो।
यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ. फाइल फोटो।

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के राजस्थान के दौरे तय हो गए हैं. योगी आदित्यनाथ 26 और 27 नवंबर को दो दिन तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे और 11 सभाओं को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के राजस्थान के दौरे तय हो गए हैं. योगी आदित्यनाथ 26 और 27 नवंबर को दो दिन तक प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. इन दो दिनों में योगी राजस्थान में 11 चुनावी सभाओं को संबोधित करके बीजेपी के लिए समर्थन मांगेंगे.

योगी की अधिकतर सभाएं मुस्लिम बहुल विधानसभा क्षेत्रों में और नाथ संप्रदाय के प्रभाव वाले इलाकों में होगी. योगी की नागौर, चूरू, सीकर, बीकानेर, भरतपुर, जयपुर और जैसलमेर जिलों में एक एक सभा ही होगी. लेकिन बड़े स्तर पर गोतस्करी के चलते मॉब लिंचिंग के लिए देशभर में कुख्यात हो चुके अलवर में वे तीन चुनाव रैलियां करेंगे. योगी अलवर के तिजारा, थानागाजी और मालाखेड़ा में तीन अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

26 नवंबर को पांच सभाएं करेंगे योगी
योगी 26 नवंबर को सुबह 10.10 बजे नागौर के मकराना में आमसभा को संबोधित करेंगे. 11.35 बजे वे सीकर के फतेहपुर में और 1.20 बजे चूरू के रतनगढ़ में चुनावी सभा करेंगे. योगी दोपहर 2.30 बजे बीकानेर के डूंगरगढ़ में और 4.25 बजे जैसलमेर के पोकरण में आमसभा को संबोधित करेंगे. योगी रात्रि विश्राम पोकरण में ही करेंगे. पोकरण में नाथ संप्रदाय के मंहत प्रतापपुरी चुनाव मैदान में हैं. प्रतापपुरी के सामने मुस्लिम धर्मगुरु के बेटे सालेह मोहम्मद कांग्रेस के प्रत्याशी हैं.
यह भी पढे़ं: पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सीपी जोशी ने सेमा गांव में दिए अपने बयान पर मांगी माफी



देश की इस सीट से चुना जाएगा युवा विधायक, सभी पार्टियों के प्रत्याशी अंडर- 40

27 नवंबर को योगी की छह सभाएं होंगी
योगी 27 नवंबर को सुबह 11.05 बजे पोकरण से अलवर के तिजारा पहुंचेंगे और जनसभा करेंगे. उसके बाद वे 12.10 पर भरतपुर के नगर आमसभा करेंगे. दोपहर 1.10 बजे अलवर के रामगढ़ और 2.10 बजे मालाखेड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.दोपहर 3.10 बजे अलवर के थानागाजी और 4.20 पर जयपुर के आमेर में जालसू में जनसभा करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज