बीजेपी महिला मोर्चे का नारी शक्ति सम्मेलन, पार्टी को फिर से सत्ता लाने का लिया संकल्प

बीजेपी के महिला मोर्चे ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में नारी शक्ति सम्मेलन आयोजित कर पार्टी को फिर से सत्ता लाने का संकल्प लिया.

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 6:08 PM IST
बीजेपी महिला मोर्चे का नारी शक्ति सम्मेलन, पार्टी को फिर से सत्ता लाने का लिया संकल्प
कार्यक्रम में मौजूद सीएम राजे व केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2018, 6:08 PM IST
बीजेपी के महिला मोर्चे ने गुरुवार को राजधानी जयपुर में नारी शक्ति सम्मेलन आयोजित कर पार्टी को फिर से सत्ता लाने का संकल्प लिया. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की मौजूदगी में हुए कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता मौजूद थी. नारी शक्ति सम्मेलन में सीएम राजे के चेहरे पर फिर से सत्ता में वापसी का भरोसा नजर आया. सम्मेलन को टिकट की दौड़ में शामिल महिला नेत्रियों का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है.

बीजेपी की वरिष्ठ नेता रही विजयाराजे सिंधिया के जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम राजे ने अपनी मां की जिंदगी के कई अनछुए पहलू महिला कार्यकर्ताओं के सामने रखे. सीएम राजे ने न केवल विजयाराजे सिंधिया के संघर्ष से जुड़े संस्मरण बताए, बल्कि महिला मोर्चे की कार्यकर्ताओं की ओर से उनको दिए गए सहयोग व समर्पण की कहानियां भी सुनाई. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर चल रहे माहौल पर निशाने साधे. वहीं जावड़ेकर ने वसुंधरा राजे के एक बार फिर से सीएम बनने की भविष्यवाणी की.

शक्ति प्रदर्शन सीएम का भरोसा जीतने की कोशिश
नारी शक्ति सम्मेलन के बहाने टिकट की दावेदार महिला नेताओं की ओर से यह शक्ति प्रदर्शन किया गया था. वरिष्ठ नेता सुमन शर्मा सांगानेर से टिकट मांग रही हैं तो मधु शर्मा भी सांगानेर से दावेदारी जता रही हैं. वहीं सारिका चौधरी सादुलशहर से बीजेपी की टिकट की दावेदार हैं. ऐसे में विजयाराजे सिंधिया के जयंती कार्यक्रम में पूरा महिला मोर्चा एकजुट नजर आया और उम्मीद से कहीं ज्यादा भीड़ जुटाकर सीएम राजे का भरोसा जीतने की कोशिश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर