अपना शहर चुनें

States

टिकटों की धुकधुकी: मंत्रियों की उड़ी नींद, CMR में लगा मंत्रियों व विधायकों का जमावड़ा

सीएमआर से बाहर आते मंत्री हेमसिंह भड़ाना। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
सीएमआर से बाहर आते मंत्री हेमसिंह भड़ाना। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पहली सूची में नाम नहीं आने से चिंतित मंत्रियों और विधायकों समेत अन्य दावेदारों का मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर जमावड़ा लगा रहा.

  • Share this:
बीजेपी की पहली सूची जारी होने के बाद सामान्य दावेदारों की नहीं, बल्कि कई मंत्रियों की भी नींद उड़ी हुई है. पहली सूची में नाम नहीं आने से चिंतित मंत्रियों और विधायकों समेत अन्य दावेदारों का मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर जमावड़ा लगा रहा. इस दौरान मंत्रियों की बॉडी लेंग्वेज सुस्त दिखी. सीएमआर में उमड़े मंत्रियों, विधायकों व दावेदारों के चेहरों पर चिंता की लकीरें साफ नजर आ रही थी.

सीएमआर में मंगलवार को खासतौर पर पहली लिस्ट में नाम नहीं होने वाले मंत्रियों और विधायकों ने सीएम वसुंधरा राजे से मुलाकात की. पहली लिस्ट में शामिल होने से वंचित रहे मंत्री यूनुस खान, कालीचरण सराफ, हेमसिंह भडाना, सुरेन्द्रपाल टीटी और राजपालसिंह शेखावत ने सीएम राजे से मुलाकात की और दूसरी लिस्ट में अपना नाम शामिल कराए जाने की पैरवी की. हालांकि सीएम से मुलाकात के बाद भी मंत्री आश्वस्त नजर नहीं आए. मंत्री हेमसिंह भडाना मीडिया से बात किए बिना ही रवाना हो गए. वहीं मंत्री सुरेन्द्रपाल टीटी ने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है.

यहां पढ़ें- राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से जुड़ी ताजा खबरें  



राजस्थान चुनाव के लिए कांग्रेस रात 9 बजे बाद जारी करेगी प्रत्याशियों की सूची
राजस्थान विस चुनावः BJP की पहली लिस्ट में छाया वंशवाद, बेटे, पोते और बहुओं को भी टिकट 

सीएम राजे से की मुलाकात
मंत्रियों के अलावा विधायकों और टिकटों के दावेदारों ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की. विधायक भवानीसिंह राजावत ने भी सीएम से मुलाकात की. इनके अलावा जिनके टिकट कट गए वो विधायक भी सीएमआर पहुंचे. इनमें रामगंजमंडी विधायक चंद्रकांता मेघवाल और किशनगढ़ विधायक भागीरथ चौधरी शामिल थे.

भवानी सिंह ने कहा 'मैडम ने आश्वासत किया है'
पहली सूची में शामिल होने से वंचित रहे लाडपुरा विधायक भवानीसिंह राजावत ने सीएम राजे से मुलाकात के बाद कहा कि मैडम ने दूसरी सूची में नाम शामिल करने का आश्वासन दिया है. विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने पार्टी के लिए काम करने की बात कही.

( रिपोर्ट: सौरभ गृहस्थी एवं राकेश गुंसाई)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज