गहलोत के समर्थकों का उत्साह चरम पर, आवास पर बधाई के होर्डिंग लगाए
Jaipur News in Hindi

गहलोत के समर्थकों का उत्साह चरम पर, आवास पर बधाई के होर्डिंग लगाए
जयपुर में एयरपोर्ट पर लगी गहलोत समर्थकों की भीड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश की बागडोर कौन संभालेगा इसका अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सीएम रेस में शामिल पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत के समर्थकों का उत्साह चरम पर है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
प्रदेश की बागडोर कौन संभालेगा इसका अभी तक ऐलान नहीं  हुआ है, लेकिन सीएम रेस में शामिल पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत के समर्थकों का उत्साह चरम पर है. सीएम तय करने के लिए गुरुवार को दिल्ली में हुए मंथन के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक होने के बाद गहलोत समर्थकों ने उनके जयपुर में सिविल लाइंस स्थित आवास पर बधाई के होर्डिंग लगा दिए और आतिशबाजी शुरू कर दी.

गहलोत समर्थकों ने उनके बंगले पर शुभकामनाओं के होर्डिंग लगा दिए. इस होर्डिंग के साथ कार्यकर्ताओं सेल्फी लेने की होड़ मच गई. कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर जश्न मनाना शुरू कर दिया. गहलोत का शाम को साढ़े चार बजे चार्टर्ड प्लेन से जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है. गहलोत के समर्थकों का उनके आवास के साथ ही एयरपोर्ट पर भी बड़ी संख्या में जमावड़ा लगा हुआ है. प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री पद के नाम का ऐलान शाम 5 से 6 बजे के बीच होने की संभावना जताई जा रही है. उसके बाद रात आठ कांग्रेस विधायक दल की बैठक हो सकती है.

ह भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे क्यों हैं अशोक गहलोत? पढ़ें, वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं 



जल्द उठेगा पर्दा: दिल्ली में मशक्कत, जयपुर में उत्साह, पुलिस-प्रशासन चौकस



चुनावों से पहले से चल रहा है सीएम फेस का विवाद
उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनावों से पहले से ही प्रदेश कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर विवाद चल रहा था. पार्टी स्तर पर यह विवाद कई बार सामने आ चुका है. बीजेपी ने कांग्रेस में सीएम फेस को चुनावी मुद्दा भी बनाया था. चुनाव परिणाम के शुरुआती दौर में कांग्रेस के पक्ष में रुझान आने के बाद सीएम फेस को लेकर चर्चाएं फिर तेज हो गई थी. कांग्रेस के सत्ता में पहुंचने के बाद इस पर विवाद गहराया गया.
First published: December 13, 2018, 4:39 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading