जल्द उठेगा पर्दा: दिल्ली में मशक्कत, जयपुर में उत्साह, पुलिस-प्रशासन चौकस
Jaipur News in Hindi

जल्द उठेगा पर्दा: दिल्ली में मशक्कत, जयपुर में उत्साह, पुलिस-प्रशासन चौकस
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ? इस सस्पेंस से जल्द ही पर्दा हटने वाला है. चुनाव परिणाम के बाद दो दिन तक जयपुर और दिल्ली में चली मशक्कत के बाद अब गुरुवार को शाम तक इससे पर्दा उठ जाएगा.

  • Share this:
प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ? इस सस्पेंस से जल्द ही पर्दा हटने वाला है. चुनाव परिणाम के बाद दो दिन तक जयपुर और दिल्ली में चली मशक्कत के बाद अब गुरुवार को शाम तक इससे पर्दा उठ जाएगा. राजस्थान की बागडोर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत संभालेंगे या फिर पीसीसी चीफ सचिन पायलट इसका ऐलान दिल्ली में होगा.

मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए दिल्ली में चल रही मशक्कत के बीच जयपुर में पीसीसी कार्यालय, अशोक गहलोत व सचिन पायलट के आवास पर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. कार्यकर्ता बेसब्री से सीएम के नाम की घोषणा का इतंजार कर रहे हैं. बुधवार को जयपुर में हुई मशक्कत के बाद गुरुवार को दिल्ली में सीएम का नाम तय करने के लिए बैठकों का लंबा दौर चला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पर्यवेक्षक से रिपोर्ट लेने के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ भी अलग-अलग बैठकें की.

यह भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे क्यों हैं अशोक गहलोत? पढ़ें, वो सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं 



यहां पढ़ें- यूपी में जन्मे पायलट की राजस्थान में सियासी उड़ान
एयरपोर्ट पर भी लगी समर्थकों की भीड़
आलाकमान से मुलाकात करने के बाद अब अशोक गहलोत और सचिन पायलट जयपुर लौटने वाले हैं. दोनों के जयपुर लौटने की सूचना पर एयरपोर्ट पर भी दोनों के समर्थकों की जमावड़ा लग गया है. दूसरी तरफ पुलिस और प्रशासन भी चाक चौबंद है. एयरपोर्ट और पीसीसी कार्यालय में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि शाम तक इसका फैसला कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading