Rajasthan: विधानसभा में गूंजा रिश्वत में अस्मत मांगने का मामला, विपक्ष ने मांगा सरकार से जवाब

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह पक्ष और विपक्ष का मामला नहीं है. जनता ना आपको माफ करेगी ना हमको माफ करेगी.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह पक्ष और विपक्ष का मामला नहीं है. जनता ना आपको माफ करेगी ना हमको माफ करेगी.

राजस्थान पुलिस सेवा (Rajasthan Police Service) के अधिकारी द्वारा रिश्वत के रूप में पीड़िता से अस्मत मांगने का मामला आज विधानसभा (Assembly) में भी गूंजा. विपक्ष ने इस मामले में सरकार पर हमलावर होते हुये उससे जवाब मांगा है.

  • Share this:
जयपुर. पुलिस महकमे (Police Department) को शर्मसार करने वाला रिश्वत में अस्मत मांगने का मामला आज विधानसभा (Assembly) के सदन में भी गूंजा. उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने शून्यकाल में स्थगन प्रस्ताव के जरिये इस मामले को उठाया. राठौड़ ने कहा कि राजधानी जयपुर (Jaipur) में इस तरह की घटना होना शर्मनाक है. वहीं इससे पहले अलवर के खेड़ली थाने में भी इस तरह का मामला हो चुका है. सरकार को इसमें संज्ञान लेना चाहिए.

राठौड़ ने कहा कि इस अधिकारी पर आर्म्स एक्ट के मामले में भी सीबीआई में जांच चल रही है. इस तरह के अधिकारी को पद पर क्यों बैठा दिया गया ?

जब तक सदन ऐसे अधिकारियों को बर्खास्त नहीं करेगा तक तक न्याय नहीं होगा. राठौड़ ने कहा कि थाने के अंदर इस तरह की घटनाएं हो जाती है. उन्होंने मामले में मंत्री से सदन में जवाब की मांग की.

Youtube Video

नेता प्रतिपक्ष बोले जनता ना आपको माफ करेगी ना हमको माफ करेगी

वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह पक्ष और विपक्ष का मामला नहीं है. जनता ना आपको माफ करेगी ना हमको माफ करेगी. मंत्री द्वारा जनता को इस बात का आश्वासन देना चाहिए. इस पर स्पीकर डॉक्टर सीपी जोशी ने आसन से व्यवस्था कि मामले में 2 घंटे बाद मंत्री इस पर जवाब देंगे.

सत्तापक्ष बोला दोषी को नहीं बख्शा जायेगा



सरकारी उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस मामले को लेकर गंभीर हैं. पूरा प्रकरण उनके ध्यान में हैं. उनकी संवेदनशील,जवाबदेह और पारदर्शी सरकार किसी भी गुनाहगार को बख्शेगी नहीं. अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. चौधरी ने कहा कि जिसने भी गलती की है उसे सजा भुगतनी ही होगी. सरकार ने हाथोंहाथ एक्शन लिया है. इस मामले में विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज