Jaipur: बेखौफ लुटेरे ATM काटकर ले उड़े 23 लाख रुपये, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Jaipur News in Hindi

Jaipur: बेखौफ लुटेरे ATM काटकर ले उड़े 23 लाख रुपये,  पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
चेहरे पर मास्क लगाकर आए लुटेरों ने पहले एटीएम के सीसीटीवी कैमरों को कवर किया और फिर एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया.

लॉकडाउन (Lockdown) हटने के बाद प्रदेश में अपराधों का ग्राफ (Crime graph) तेजी से बढ़ता जा रहा है. राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में लुटेरे एटीएम (ATM) को काटकर उसका कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए. कैश बॉक्स में 23 लाख रुपए बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
जयपुर. लॉकडाउन (Lockdown) हटने के बाद प्रदेश में अपराधों का ग्राफ (Crime graph) तेजी से बढ़ता जा रहा है. राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में लुटेरे एटीएम (ATM loot) को काटकर उसका कैश बॉक्स लेकर फरार हो गए. कैश बॉक्स में 23 लाख रुपए बताए जा रहे हैं. वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी है. लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

4 लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम
राजधानी में एटीएम लूट की यह वारदात रविवार को पूरी रात ढलने के बाद करीब तीन बजे हुई. लुटेरों ने मुहाना इलाके के विधानसभा नगर में स्थित एसबीआई के एटीएम पर धावा बोला. लुटेरों ने एटीएम केबिन में दाखिल होकर पहले एटीएम मशीन को गैस कटर के जरिए काटा और फिर पूरे कैश केबिन को पिकअप की सहायता से लेकर फरार हो गए. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में करीब 23 लाख रुपयों की नकदी होने के बात सामने आ रही है. एटीएम लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वारदात में कुल 4 लुटेरे शामिल बताए जा रहे हैं. लेकिन एटीएम लूटने के लिए केबिन में सिर्फ दो ही बदमाश ही अंदर गए थे.

Honey Trap: लड़की ने एडवोकेट को प्रेमजाल में फंसा कर बंधक बनाया, फिर मांगे 15 लाख रुपये, पढ़ें इनसाइड स्टोरी
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


चेहरे पर मास्क लगाकर आए लुटेरों ने पहले एटीएम के सीसीटीवी कैमरों को कवर किया और फिर एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया. अब पुलिस आसपास के इलाकों में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. हालांकि रात होने के कारण कैमरों में तस्वीर साफ नजर नहीं आ रही है.

प्रोफेशनल गिरोह का हाथ होने का संदेह
घटना के पीछे पुलिस को किसी प्रोफेशनल गिरोह का हाथ होने का भी संदेह है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इतनी आसानी से एटीएम लूट की वारदात को अंजाम किसी प्रोफेशनल गिरोह द्वारा दिया जाना ही संभव लग रहा है. फिलहाल मुहाना थाना पुलिस के साथ ही डीएसटी साउथ और सीएसटी टीमें भी लुटेरों की तलाश में जुटी है.

डूंगरपुर गैंगरेप: नाबालिग छात्रा को झाड़ियों में घसीटकर ले गए 4 युवक, 2 ने किया रेप

कल भी एटीएम लूट की वारदात का हुआ था प्रयास
राजधानी के विद्याधर नगर इलाके में भी रविवार को एटीएम लूट के प्रयास का एक मामला सामने आया था. वहां एक नकाबपोश एटीएम मशीन का कवर तोड़ते नजर आया. हालांकि इमरजेंसी अलार्म बजने पर बदमाश मौके से फरार हो गया था और एटीएम लूटने से बच गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज