अपना शहर चुनें

States

Atmanirbhar Bharat Abhiyan के समर्थन में खुलकर सामने आए गहलोत सरकार के मंत्री सिंह

आत्मनिर्भर भारत अभियान को लेकर विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इसका विरोध समझ से परे है.
आत्मनिर्भर भारत अभियान को लेकर विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इसका विरोध समझ से परे है.

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Vishwendra singh) ने पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) का जमकर समर्थन किया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Vishwendra singh) ने पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' (Atmanirbhar Bharat Abhiyan) का जमकर समर्थन किया है. मंत्री सिंह ने अभियान की आलोचना करने वालों को निशाने पर लेते हुए ट्वीट करके इस अभियान को जरूरी बताया है. विश्वेंद्र सिंह द्वारा आत्मनिर्भर भारत अभियान का समर्थन करने बाद बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने भी ट्वीट करके उनकी जमकर तारीफ की है. विश्वेंद्र सिंह और बीजेपी नेताओं के बीच चले ट्वीट संवाद की अब सियासी हलकों में खूब चर्चाएं हो रही है.

सिंह ने कहा मैं खुले दिल से पीएम मोदी के साथ
आत्मनिर्भर भारत अभियान को लेकर विश्वेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इसका विरोध समझ से परे है. दुनिया के देश खुद को आत्मनिर्भर बना रहे हैं, भारत ऐसा क्यों न करे ? मैं पीएम नरेंद्र मोदी की इस पहल का खुले दिल से समर्थन करने वालों में से हूं. यह राजनीति से ऊपर उठकर सोचने का वक्त है.

आपकी की तरह राष्ट्र प्रथम की भावना रखेंगे तो जल्द आत्मनिर्भर बनेगा भारत
सिंह के इस ट्वीट का बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने जवाब देने में देर नहीं की. पूनिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विश्वेंद्र सिंह निश्चित रूप से यदि आप की तरह सभी जनप्रतिनिधि राष्ट्र प्रथम की भावना के समर्थन में एकजुट होकर खड़े रहेंगे तो नरेंद्र मोदी का आत्मनिर्भर भारत अभियान बहुत जल्द ही सफल होगा एवं भारत पुनः विश्वगुरु बनकर विश्व का नेतृत्व करेगा.



सिंह ने कहा हमेशा देश पहले है
उसके बाद विश्वेंद्र सिंह ने सतीश पूनिया और हनुमान बेनीवाल को टैग करते हुए फिर जवाबी ट्वीट किया. सिंह ने कहा हम तो पूरी तरह से आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए समर्पित है. हमेशा देश पहले है. मेरे पूर्वजों ने सरदार वल्लभभाई पटेल जी की एक आवाज पर अपनी भरतपुर रियासत को अखंड और स्वतंत्र भारत को समर्पित कर दिया.

पूर्व शिक्षा मंत्री देवनानी ने भी की सिंह की तारीफ
पूर्व शिक्षा मंत्री एवं विधायक वासुदेव देवनानी ने भी सिंह की तारीफ करते हुए ट्वीट किया. देवनानी ने कहा कि आपके विचार राष्ट्र हित को राजनीति से ऊपर रखकर व्यक्त किये गये हैं आपका अभिनंदन. सिंह ने देवनानी के ट्वीट का भी जवाब देते हुए कहा कि राष्ट्र और उसके नागरिक हमेशा हर राजनेता के लिए सर्वोपरि होने चाहिए तभी भारत जैसे लोकतांत्रिक देश को सही मायने में आत्मनिर्भरता प्राप्त होगी।

सिंह पहले भी पार्टी लाइन से अलग जाकर चौंका चुके हैं
यह पहला मौका नहीं है जब विश्वेंद्र सिंह ने पार्टी लाइन से अलग जाकर ट्वीट किया हो. वे इससे पहले भी वे अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चित रहे हैं. सिंह ने इससे पहले विपक्ष में रहते हुए भरतपुर में संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करके भी सबको चौंकाया था.

 
  


Locust Terror: राजस्थान में इस बार खतरा 2 से 3 गुना ज्यादा, सरकार चिंतित

राजस्‍थान में सिर्फ एक ग्रीन जोन, यहां देखें रेड और ऑरेंज जोन की लिस्‍ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज