गैंगस्टर पपला फरार- प्रदेश में सियासत गरमाई, BJP ने गहलोत सरकार पर उठाए सवाल

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 6, 2019, 8:24 PM IST
गैंगस्टर पपला फरार- प्रदेश में सियासत गरमाई, BJP ने गहलोत सरकार पर उठाए सवाल
अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने पर बदमाशों द्वारा AK-47 से हमला कर हार्डकोर अपराधी को छुड़ा ले जाने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है. कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी सत्तारूढ़ कांगेस पर हमलावर हो गई है.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) के बहरोड़ पुलिस थाने (Behror Police Station) पर बदमाशों द्वारा AK-47 से हमला (Attack) कर हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Hardcore criminalको छुड़ा ले जाने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा (Politics at its peak) गई है. कानून-व्यवस्था (Law and order) को लेकर बीजेपी (BJP) ने सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) पर हमलावर हो गई है.

  • Share this:
अलवर (Alwar) के बहरोड़ पुलिस थाने (Behror Police Station) पर बदमाशों द्वारा AK-47 से हमला (Attack) कर हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Hardcore criminal)को छुड़ा ले जाने के बाद प्रदेश की सियासत गरमा (Politics at its peak) गई है. कानून-व्यवस्था (Law and order) को लेकर बीजेपी (BJP) ने सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) पर हमलावर हो गई है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Former CM Vasundhara Raje) समेत बीजेपी के अन्य दिग्गज नेताओं ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रदेश में कानून का राज पूरी तरह से खत्म हो गया है और अराजकता की स्थिति हो गई है. बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस राज में अब थाने ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की तो बिसात ही क्या है ?

पूर्व सीएम राजे ने कहा कानून-व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न-चिह्न
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि आज अलवर जिले के बहरोड़ थाने में करीब दो दर्जन बदमाशों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करने तथा फिल्मी अंदाज में लॉकअप तोड़कर अपने साथी विक्रम उर्फ पपला को छुड़ा ले जाने की घटना ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर बड़ा प्रश्न-चिह्न लगा दिया है. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कानून व्यवस्था को लेकर कहा कि प्रदेश में अराजकता की स्थिति हो गई है. राठौड़ ने घटना को बेहद गंभीर बताते हुए कहा की इस घटना से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लाजमी हैं.

विधायक सराफ ने मांगा सरकार से इस्तीफा

बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने अलवर के घटनाक्रम को लेकर सरकार से इस्तीफे की मांग की है. सराफ ने कहा कि सरकार से प्रदेश की कानून-व्यवस्था नहीं संभल रही है तो वह इस्तीफा देकर घर बैठ जाए. सराफ ने कहा कि पुलिस का इकबाल समाप्त हो चुका है और अपराधियों में उसका कोई डर नहीं रहा है.

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा पहुंचे बहरोड़ थाने
राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा घटना के बाद बहरोड़ पहुंचे और उन्होंने थाने का मुआयना कर अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली. मीणा ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए पुलिस द्वारा बदमाशों का मुकाबला नहीं करने को चिंताजनक बताया. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी नेतृत्व से भी इस मामले में बात करेंगे ताकि पार्टी जन आंदोलन शुरू कर सके.
Loading...

सुबह हुआ था बहरोड़ थाने पर हमला
उल्लेखनीय है शुक्रवार को सुबह करीब दो दर्जन बदमाश AK-47 राइफलों से फायरिंग करते हुए अलवर के बहरोड़ थाने में घुसे. बदमाशों ने वहां ताबड़तोड़ फायरिंग कर लॉकअप में बंद अपने साथी हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला को छुड़ा लिया और वहां से फरार हो गए.

अलवर के बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी को छुड़ाया

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला, हिल उठा पुलिस महकमा, सीएम गहलोत ने लिया फीडबैक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...