Home /News /rajasthan /

Ayodhya Ram Mandir Nirman: सचिन पायलट ने दी प्रदेशवासियों की शुभकामनायें, कहा- जय श्रीराम

Ayodhya Ram Mandir Nirman: सचिन पायलट ने दी प्रदेशवासियों की शुभकामनायें, कहा- जय श्रीराम

पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट.

पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट.

अयोध्या में आज मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर निर्माण का (Ayodhya Ram Mandir Nirman) का भव्य शिलान्यास होगा. पीएम नरेन्द्र मोदी इसका शिलान्यास करेंगे. इस मौके पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेशवासियों को शुभकामनायें दी है.

अधिक पढ़ें ...
    जयपुर. अयोध्या में आज मर्यादा पुरुषोत्तम राम के मंदिर (Ayodhya Ram Mandir Nirman) का भव्य शिलान्यास होगा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे. इस मौके पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने प्रदेशवासियों को शुभकामनायें  दी है. पूर्व पीसीसी चीफ पायलट ने अपने ट्वीट में कहा कि "मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के सुअवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं" जय श्री राम !

    वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर दिया संदेश
    वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर मंदिर निर्माण की इस शुभ घड़ी के अवसर पर कहा कि ''करीब पांच शताब्दियों के बाद अब सनातनी आस्थावानों के तप और त्याग की पूर्णाहुति होने जा रही है. मेरी आप सभी से अपील है कि चार व पांच अगस्त की शाम को अपने घर के आंगन में दीपक अवश्य जलाएं तथा इस गौरवमयी क्षण के साक्षी बनें''. राजे ने इस मौके पर अपनी मां विजयाराजे सिंधिया के राम जन्मभूमि आंदोलन में दिये गये सहयोग को भी याद किया.

    राजस्‍थान विधायक खरीद-फरोख्त मामला: SOG ने हटाई राजद्रोह की धारा 124-ए

    प्रदेशभर में होंगे विशेष आयोजन
    राम मंदिर के शिलान्यास समारोह के अवसर पर आज प्रदेशभर में कई आयोजन किये जा रहे हैं. भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान उदयपुर शहर को भी राममय बनाने की पूरी तैयारी की गई है. विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने इसके लिए कई टोलियां बनाई हैं. इन टोलियों ने लोगों से घर-घर जाकर संपर्क कर उनसे रामधुन, सुंदरकांड, रामायण और भजन करने की अपील की हैं. सभी लोगों से आज घर-घर दीपक जलाने का आव्हान किया गया है.













    इन शहरों में भी हो रही है तैयारियां
    वहीं कोटा, बीकानेर, जयपुर, अजमेर और पुष्कर में कुछ इसी तरह की तैयारियां परवान चढ़ रही हैं. प्रदेश के अन्य इलाकों में भी विशेष आयोजन किये जा रहे हैं. सोशल मीडिया में भी राम मंदिर शिलान्यास समारोह ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया में रूचि रखने वाले लोगों ने अपनी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर राम मंदिर शिलान्यास समारोह से जुड़ी डीपी लगाई है.

    Tags: Ayodhya News, Jaipur news, Pm narendra modi, Rajasthan News Update, Sachin pilot, Vasundhra Raje

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर