राजस्थान में बसपा काफी धोखा खा चुकी है- मायावती
Jaipur News in Hindi

राजस्थान में बसपा काफी धोखा खा चुकी है- मायावती
photo- gettyimages

मायावती ने राजस्थान प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

  • Share this:
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर राजस्थान प्रदेश के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान संगठन की तैयारियों और सर्वसमाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने पर चर्चा की.

बैठक में मायावती ने कहा कि अगले विधानसभा आमचुनाव की तैयारी के संबंध में मिशनरी लोगों को प्राथमिकता के आधार पर तैयार किया जा रहा है, क्योंकि इस मामले में बसपा पहले काफी धोखा खा चुकी है. बसपा से विधायक चुने जाने के बावजूद सत्ताधारी पार्टी साम, दाम, दंड, भेद आदि गलत हथकंडों को अपनाकर बसपा के विधायकों को तोड़ती रही है और उन्हें फिर मंत्री बनाकर अपनी सरकार चलाती रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्य राजस्थान में भी खासकर गरीबों, मजदूरों, दलितों, पिछड़ों व धार्मिक अल्पसंख्यकों को अन्याय, जुल्म-ज्यादती व शोषण का शिकार बनाया जा रहा है और इस मामले में चिंता की बात यह है कि संविधान व कानून का खुला उल्लंघन करते हुए यह सब कुछ सरकारी संरक्षण में ही हो रहा है.



मायावती ने कहा कि गौरक्षा, दलित उत्पीड़न और शोषण एवं कट्टरवादी भगवाकरण के मामले में कौन कितना ज्यादा कानून से खिलवाड़ करने की छूट दे सकता है, यह होड़ लगी हुई है. यह काफी घातक प्रवृत्ति है, जिसके बारे में देशभर में चिंताएं काफी बढ़ने लगी हैं. उन्होंने कहा, "भगवा तत्वों के लिए कानून-व्यवस्था का कोई मतलब नहीं रह गया है और वे लोगों की हत्या तक कर देते हैं."
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading