Assembly Banner 2021

जयपुर: प्रेमी के घर पर मिली 3 दिन से लापता पूर्व प्रधान, कहा- पति से तलाक होने तक लिव-इन में रहूंगी

पिंकी चौधरी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय  को ई-मेल उसने ही भेजे थे. (सांकेतिक तस्वीर)

पिंकी चौधरी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक कार्यालय को ई-मेल उसने ही भेजे थे. (सांकेतिक तस्वीर)

बाड़मेर के समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी (Pinky Choudhary) के लापता होने के मामले का खुलासा हो गया है. पिंकी लापता नहीं हुई थी वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के पास गई थी. उसने पति से तलाक होने के तक प्रेमी के साथ ही लिव-इन रिलेशन (Live in relation) में रहने की बात कही है.

  • Share this:
जयपुर/बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले के समदड़ी कस्बे की प्रधान रही पिंकी चौधरी (Pinky Choudhary) के लापता होने के 3 दिन बाद अब इस मामले से पर्दा उठ गया है. रविवार को पूर्व प्रधान पिंकी अपने प्रेमी (Lover) अशोक कुमार के साथ गोलिया चौधरियान गांव में उसके घर पर मिलीं. वहां पिंकी ने पुलिस के दिये बयानों में साफ कहा है कि वह पति से तलाक होने तक अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन (Live in relation) में रहेंगी.

पुलिस को कहा अपनी मर्जी से आई हैं
समदड़ी थानाधिकारी मिठाराम चौहान ने बताया कि तीन दिन पहले समदड़ी की पूर्व प्रधान के पिता वेलाराम ने बेटी पिंकी चौधरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इस बीच रविवार को सूचना मिली कि पिंकी गोलिया चौधरियान निवासी अशोक कुमार के साथ उसके घर पर है.

जब पुलिस ने वहां पहुंच कर पिंकी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अब अशोक के साथ वह लिव इन में रहना चाहती हैं. साथ ही एसपी कार्यालय में भेजे गए ई-मेल के बारे में उनका कहना था कि वह ई-मेल उन्होंने खुद ही भेजे थे. उसमें जो आरोप लगाए गए थे उस मामले में वह अपने पति और ससुर पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं चाहती है और अपने बच्चे के साथ अशोक के साथ लिव इन में रहेंगी. इस पर पुलिस ने उनके बयान दर्ज कर वहां से वापस चली आई.
Weather Alert: अब पश्चिमी राजस्थान की बारी, आज जोरदार बारिश की चेतावनी, बाड़मेर और जालोर में रेड अलर्ट



सोशल मीडिया पर लगाई जा रही थी कई प्रकार की अटकलें
पिछले तीन दिन से पूर्व प्रधान पिंकी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. इन सभी बातों से अब पर्दा उठ चुका है. मीडिया से मुखातिब होते हुए प्रधान पिंकी चौधरी ने कई खुलासे किए हैं. उनका कहना था कि वह जहां हैं, वहां सुरक्षित हैं.

पिंकी ने बताया कि उनके पिताजी के ऊपर ससुराल पक्ष की ओर से दबाव बनाकर उनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया था. इसके बाद मीडिया में यह बात सामने आई कि वह लापता हो गई है. पिंकी ने बताया कि उनके ससुराल पक्ष के लोग उन्हें समाज से बहिष्कृत करने की धमकी भी दे रहे हैं. अब ससुराल पक्ष को जो भी बताना वह कोर्ट में ही बताऊंगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज