MP बेनीवाल का गहलोत-वसुंधरा राजे पर हमला, बोले-जनता के सामने आया दोनों का सच
Jaipur News in Hindi

MP बेनीवाल का गहलोत-वसुंधरा राजे पर हमला, बोले-जनता के सामने आया दोनों का सच
हनुमान बेनिवाल ने आरोप लगाया कि सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बीच आंतरिक गठजोड़ है. (फाइल फोटो)

नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है.

  • Share this:
जयपुर. ऐसे समय में जब राजस्थान (Rajasthan) में सियासी संकट (Political Crisis) गहराया हुआ है, तब नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने आज अपने ट्विटर अकाउंट पर गहलोत_वसुंधरा_गठजोड़ का हैसटैग चला रखा है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में अपने फॉलोवर्स को बताया राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (former CM Vasundhara Raje) का गठजोड़ (Nexus) जनता के सामने खुलकर आ गया है. ये दोनों एक-दूसरे के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालते रहे हैं. रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट किया 'राजस्थान में सीएम @ashokgehlot51 व पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है, दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्रष्टाचार पर पर्दा डाला! बेनीवाल के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 618 बार रीट्वीट किया गया है जबकि 26 हजार लोगों के लाइक्स मिल चुके हैं.

सीपी कोठारी मामले में लोकायुक्त की सिफारिश नकारने का आरोप

अपने एक ट्वीट में उन्होंने रीको में सीपी कोठारी को निदेशक बनाने के मामले की याद दिलाते हुए कहा कि इस मामले में लोकायुक्त की सिफारिशों को अशोक गहलोत की सरकार ने भी नकार दिया और इससे पहले मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे ने भी नकार दिया था. यह इन दोनों के बीच तालमेल और आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है. उन्होंने ट्वीट किया 'माथुर आयोग प्रकरण,रीको में नियम विरुद्ध सीपी कोठारी को निदेशक बनाने सहित कई मामलों में लोकायुक्त की सिफारिशों को @ashokgehlot51 जी व पूर्व सीएम राजे ने नकार दिया जो दोनों की आपसी तालमेल व आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है !'





वसुंधरा राजे पर लगाए आरोप पर क्या जांच हुई

अपने एक अन्य ट्वीट में सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को याद दिलाया है कि सदन में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर क्या आरोप लगाया था. उन आरोपों के बारे में बेनीवाल ने पूछा कि आपने अब तक कोई जांच करवाई क्या या सदन में कही गई बात पर उनकी किसी एजेंसी ने संज्ञान लिया क्या? बेनीवाल ने ट्वीट किया '.@ashokgehlot51 जी आपके स्मरण के लिए आप द्वारा सदन में कही बात याद दिला रहा हूंं,पूर्व सीएम राजे पर 5 करोड़ रुपये प्रतिमाह रिश्वत अवैध बजरी के एवज में देने के आरोप लगाए,आपने अब तक कोई जांच करवाई? क्या सदन में कही हुई बात पर आपकी किसी एजेंसी ने संज्ञान लिया ?' बेनिवाल ने अपने इस ट्वीट के साथ 27 फरवरी 2020 को सदन में दिए अशोक गहलोत के बयान का वीडियो भी अटैच किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading