Jaipur: 5 लाख रुपये लेते पकड़े गए आरोपी का घर देखकर दंग रह गई ACB, सबकुछ ऑटोमेटिक
Jaipur News in Hindi

Jaipur: 5 लाख रुपये लेते पकड़े गए आरोपी का घर देखकर दंग रह गई ACB, सबकुछ ऑटोमेटिक
ओपन थिएटर इस मकान का सबसे लग्जरी रूम है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) के हत्थे चढ़े डीआईजी भरतपुर के नाम से अवैध वसूली करने वाले आरोपी प्रमोद शर्मा (Pramod Sharma) को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसीबी आगे के अनुसंधान के लिए कोर्ट से उसके रिमांड की मांग करेगी.

  • Share this:
जयपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau) के हत्थे चढ़े डीआईजी भरतपुर के नाम से अवैध वसूली करने वाले आरोपी प्रमोद शर्मा (Pramod Sharma) को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. एसीबी आगे के अनुसंधान के लिए कोर्ट से उसके रिमांड की मांग करेगी. इस बीच एसीबी की टीम ने जब आरोपी प्रमोद शर्मा के राजधानी जयपुर में मालवीय नगर स्थित घर की तलाशी ली तो उसकी भव्यता को देखकर वह दंग रह गई.

करोड़ों की लागत से बनाया गया है पांच मंजिला मकान
एसीबी की टीम बुधवार को ट्रेप की कार्रवाई के बाद ने जब सर्च के लिए प्रमोद शर्मा के मालवीय नगर में स्थित डी-364 घर पर पहुंची तो उसकी चकाचौंध देखकर ब्यूरो के अधिकारियों की आंखें फटी की फटी रह गई. करोड़ों रुपए की लागत से बनाए गए शर्मा के पांच मंजिला इस मकान की भव्यता देख देखते ही बनती है. प्रतिमाह लाखों रुपए की मेंटेनेंस वाले इस मकान की खासियत यह है कि यह पूरी तरह से ऑटोमेटिक सिस्टम से लैस है. मकान में दरवाजे, खिड़कियां, एसी और म्यूजिक सिस्टम सब ऑटोमेटिक है.

Alwar: नाबालिग से रेप की कोशिश, राजीनामे के दबाव के बीच पेड़ से लटका मिला पिता का शव
ओपन थिएटर इस मकान का सबसे लग्जरी रूम है


एसीबी के अधिकारियों ने जब यहां पर सर्च किया तो सामने आया कि इसका एक फ्लोर तो केवल रेस्टोरेंट स्टाइल में बनाया गया है. ओपन थिएटर इस मकान का सबसे लग्जरी रूम है. एसीबी के अधिकारियों का कहना है दलाल प्रमोद शर्मा के घर में जब सर्च किया गया उसमें कई अहम जानकारियां उनके हाथ लगी हैं. इसमें लेनदेन की पर्ची के अलावा कुछ खाली चेक भी मिले हैं. एसीबी का मानना है कि यह पूरा मामला मासिक बंधी से जुड़ा हुआ हो सकता है. इसी को देखते हुए एसीबी अपनी जांच को आगे बढ़ायेगी.

Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

Jaipur: 5 लाख रुपये पकड़े गए आरोपी का घर देखकर दंग रह गई एसीबी, सबकुछ ऑटोमेटिक Rajasthan- Jaipur- Bharatpur police range IG- Accuseds grand house- everything automatic- Anti-Corruption Bureau- ACB- search action
आरोपी प्रमोद शर्मा.


कल पकड़ा था 5 लाख रुपये लेते हुए
उल्लेखनीय है कि एसीबी ने प्रमोद शर्मा को बुधवार को 5 लाख की लेते हुए जयपुर में रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. उसने भरतपुर के उद्योग नगर थाने में तैनात सीआई चंद्रप्रकाश से रेंज आईजी भरतपुर बनकर फोन कर 10 लाख की डिमांड की थी. एसीबी के डीजी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि सीआई चंद्रप्रकाश की शिकायत मिलने पर आरोपी प्रमोद शर्मा के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा गया और फिर जांच की गई. उसके आधार पर पता चला कि आरोपी प्रमोद शर्मा डीआईजी भरतपुर लक्ष्मण गौड़ का परिचित है और रेंज के पुलिस निरीक्षकों के पास पैसों की समय-समय पर डिमांड भी करता रहता है. त्रिपाठी ने बताया कि सीआई चंद्रप्रकाश के अलावा भरतपुर रेंज के कई सीआई के पास में इस प्रकार के फोन आये थे. इन फोन कॉल्स की जांच पिछले काफी समय से एसीबी कर रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading